shishu-mandir

Almora breaking: तीन सगी बहनों से छेड़छाड़ के 5 आरोपी गिरफ़्तार (Arrest).. ये था मामला, पढ़ें पूरी खबर

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

5 accused arrest for molesting three real sisters

अल्मोड़ा, 23 जून 2020
अल्मोड़ा में तीन सगी बहनों से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार(Arrest) कर लिया है. जबकि एक आरोपी नाबालिग है पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है.

new-modern
gyan-vigyan


मामला अल्मोड़ा तहसील के एक गाँव का है. मामले की संवेदशीलता को देखते हुवे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी पीएन मीणा ने थाना दन्या में पुलिस टीम गठित की थी. टीम ने मंगलवार को मामले के 5 आरोपी कमलेश कुमार पुत्र पप्पू राम, भगवान प्रसाद पुत्र जगदीश राम, देवेंद्र प्रसाद पुत्र जगदीश राम, रविन्द्र कुमार पुत्र आनंद राम व राजू कुमार पुत्र दयाल राम को गिरफ्तार (Arrest)
कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है.

saraswati-bal-vidya-niketan


पुलिस उपाधीक्षक वीर सिंह ने बताया की मामले में कुल 6 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसमे 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सीओ ने बताया की एक आरोपी नाबालिग है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.


पुलिस टीम में मामले की जांच कर रही महिला एसआई पूजा दास, कांस्टेबल सुरेंद्र नेगी, प्रेम कुमार व कुंदन लाल मौजूद रहे.

ये था मामला-

मामला बीते 8 जून का है. अल्मोड़ा तहसील के एक गाँव में तीन सगी बहने (एक बालिग़ व 2 नाबालिग) सुबह घास काटने जंगल जा रही थी. इसी दौरान गाँव के कुछ युवको द्वारा तीनों बहनों से छेड़खानी व उनसे मारपीट की गयी. बीते 10 जून को एक पीड़िता ने सम्बंधित क्षेत्र की राजस्व पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई. 11 जून को राजस्व पुलिस ने तीनों बहनो का यहाँ महिला अस्पताल में मेडिकल कराया. जिसके बाद आरोपी कमलेश कुमार समेत 6 लोगो के खिलाफ धारा 323/354/504/506 भा0द0वि0 व 7/8 पोक्सो अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर बीत 21 जून को मामला रेगुलर पुलिस को ट्रान्सफर कर दिया था.

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/