shishu-mandir

पिथौरागढ़ में corona के 41 नये केस, अभी तक 35 लोग गंवा चुके है जान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ में कोरोना (corona) वायरस संक्रमण के कारण 35 लोग गंवा चुके है जान

पिथौरागढ़। जिले में बृहस्पतिवार को कोरोना (corona) के 41 नये केस सामने आए। इनमें 9 एसएसबी और आईटीबीपी के जवान शामिल हैं। जिले में कोरोना संक्रमण के अब 312 एक्टिव केस हो गए हैं।

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखंड से बड़ी खबर— कोरोना (Corona) की चपेट में आए मुख्यमंत्री​ Trivendra Singh Rawat

saraswati-bal-vidya-niketan


सीएमओ डॉ एचसी पंत ने बताया कि नये मिले 41 पाज़िटिव केस में से 34 आरटीपीसीआर, 3 एंटीजन और 4 केस ट्रूनेट टेस्ट में सामने आए हैं। इससे पहले बुधवार को कोरोना (corona) वायरस के संक्रमण से 2 लोगों की मौत हो गई थी, जिनमें से एक मरीज मिलिट्री हास्पीटल में भर्ती था, जबकि जिला अस्पताल में बुधवार को ही भर्ती हुई एक महिला की भी जान चली गई। कोरोना से जिले में अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है।

corona update— एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में नहीं थम रहे कोरोना के केस, एक और प्राध्यापक ​संक्रमित


इधर कोरोना (corona)
वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरें के बीच नगरपालिका परिषद पिथौरागढ़ और स्वास्थ्य विभाग पिथौरागढ़ की ओर से आगामी शनिवार को जिला मुख्यालय में कोरोना संक्रमण का टेस्ट किया जाएगा। अधिशासी अधिकारी नगरपालिका मनोज दास ने बताया कि नि:शुल्क किया जाने वाला यह टेस्ट पूर्वाह्न 11 बजे से पालिका कार्यालय के पास रामलीला मैदान में किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो भी व्यक्ति कोरोना जांच कराना चाहते हैं वह समय पर आकर अपना पंजीकरण कराते हुए टेस्ट करा सकते हैं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें