भीख मांगने के लिए तीन साल की मासूम का अपहरण, शामली में आरोपी गिरफ्तार

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

हरकी पैड़ी क्षेत्र से तीन साल की मासूम बच्ची के अपहरण के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने शामली के आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसने बच्ची को भीख मांगने के लिए अपहरण कर लिया था। आरोपी को अदालत में पेश किया गया और उसे जेल भेज दिया गया है। वही बच्ची परिजनों के सुपुर्द कर दी गई है।

new-modern

बता दें मंडी के पास आलम सराय थाना देहात जिला संभल यूपी निवासी यादराम के पुत्र महेंद्र परिवार के सदस्य साथ 30 मार्च को हरिद्वार के गंगा स्नान के लिए गए थे। इस के दौरान, नाईसोता घाट के पास से उनकी तीन वर्षीय पुत्री ज्योति गायब हो गई। उसकी खोज के बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी।

कुछ समय बाद, सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर एक संदिग्ध मासूम को कंधे पर बैठाकर ले जाते हुए दिखा था। सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर शामली की बस में आरोपी सवार होता दिखा।

एक संदिग्ध मानवियता का दृश्य देखने के बाद, पुलिस ने शुक्रवार की रात रुड़की तहसील गेट के पास से सुरेंद्र सिंह नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जो ग्राम हाथी करौंदा, थाना बावरी, जिला शामली स्थित रहता है। बच्ची को सुरक्षित रूप से परिवार के पास वापस कराया गया है।

इंस्पेक्टर कुंदन सिंह राणा ने बताया कि आरोपी पूछताछ में कबूला है कि उसने बच्ची को भीख मांगने के लिए ही अपहरण किया था, क्योंकि लोग बच्चों को आसानी से धन देते हैं। उसके खिलाफ धारा 363 एक की कार्रवाई की जा रही है जिसके परिणामस्वरूप उसे अदालत में पेश किया गया है।