shishu-mandir

सड़क की खस्ताहालत को लेकर कलक्ट्रेट में प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

7795e1354640a78847d9752cf856f2aa
पिथौरागढ़ सहयोगी, 10 अगस्त 2021

new-modern
gyan-vigyan

शहर के करीब निराडा गांव में पिछले 10 वर्षों से निर्माणाधीन लोक निर्माण विभाग की सड़क खस्ताहाल है, जिसके खिलाफ मंगलवार को क्षेत्र के लोगों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और समाधान न होने पर व्यापक आंदोलन की चेतावनी दी। 

 कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष मुकेश पंत के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि सड़क निर्माण में लापरवाही के लिए लोनिवि की घटिया कार्यशैली जिम्मेदार है।

कांग्रेस नेता मुकेश पंत ने कहा कि पिछले 10 वर्षों से इस डेढ़ किलोमीटर लंबी सड़क को बनाने में जिस तरह से लापरवाही की जा रही है, उसके लिए विभागीय अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए। सड़क कई स्थानों पर क्षतिग्रस्त है। बरसात में अनेक स्थानों पर तालाब बन जाता है। क्षेत्रवासियों को इसके चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

प्रदर्शनकारियों ने चेताया कि यदि जल्द जनप्रतिनिधियों और प्रशासन ने इस समस्या का कोई समाधान नहीं निकाला तो लोग विभाग और जनप्रतिनिधियों के खिलाफ व्यापक आंदोलन छेड़ने को बाध्य होंगे।

पूर्व सभासद भुवन जोशी ने सड़क की बदहाली के लिए सरकार और स्थानीय जनप्रतिनिधि को जिम्मेदार बताया। कांग्रेस नेता नीरज जोशी ने कहा की विभाग और प्रशासन की कार्यप्रणाली संदेह के घेरे में है।

इस सड़क को जनहित में जल्द पूरा किया जाना चाहिए। प्रदर्शन में अंकित नाथ, गौरव नाथ, अमित नाथ, हिमांशु लेखक, विनीत लेखक, अंकित देवलाल, रविंद्र भट्ट, रोशन नाथ शामिल थे।