shishu-mandir

विवाहित युवक पड़ा युवती के प्रेम में, जहर खाकर मोहब्बत को अंजाम पर पहुंचाने का किया प्रयास

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


सलीम मलिक 

new-modern
gyan-vigyan

रामनगर, 11 अगस्त 2021
एक विवाहित व एक बच्ची का पिता साथ में काम करने वाली युवती के प्रेम में पड़ गया। शादी न हो पाने की कसक के चलते दोनों ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। हालत बिड़ने पर उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, युवक की हालत में सुधार है। मामला उत्तराखंड के नैनीताल जिले में रामनगर क्षेत्र का है।

 

saraswati-bal-vidya-niketan

जानकारी के अनुसार पीरूमदारा बंदोबस्ती निवासी राजकुमार गांव में ही एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता है। उसी फैक्ट्री में टांडा गांव की एक युवती भी काम करती है। साथ में काम करने के दौरान दोनों की नजदीकियां प्रेम-प्रसंग तक पहुंच गयीं। लेकिन युवक के विवाहित होने के कारण दोनों आपस में शादी नहीं कर पा रहे थे। जिस कारण बीते मंगलवार शाम को दोनों ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर उन्हें एक युवक हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके परिवार के लोगों को इसकी सूचना दी। इसके बाद युवक व युवती को आईसीयू में भर्ती कर लिया। खबर भेजे जाने तक युवक की हालत में सुधार बताया जा रहा है, जबकि युवती की हालत स्थिर बनी हुई है।

पुलिस ने दोनों के परिजनों से पूछताछ की। उन्हें युवक व युवती के प्रेम प्रसंग की जानकारी नहीं है। युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी सुबह फैक्ट्री में काम करने के लिए निकली थी। लेकिन उसके जहर खाने की बाबत उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। 

इधर पुलिस ने भी दोनों से पूछताछ का प्रयास किया, लेकिन हालत खराब होने की वजह से वह कुछ नहीं बता पाए। पुलिस अब पूछताछ के लिए उनके पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रही है। पुलिस के मुताबिक युवक विवाहित है। उसकी एक बेटी भी है।