रिलायंस ब्रांड्स ने ग्लोबल फ्रेश फूड चेन प्रेट ए मैंगर के साथ समझौता किया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

c8cdab36766d6558f3de32b884dd006eचेन्नई, 30 जून (आईएएनएस)। रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) ने गुरुवार को वैश्विक ताजा खाद्य और जैविक कॉफी श्रृंखला प्रेट ए मैंगर के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की।

holy-ange-school

इस दीर्घकालिक मास्टर फ्रैंचाइजी साझेदारी के साथ, आरबीएल देश भर में प्रमुख शहरों और ट्रेवल हब से शुरू होने वाली खाद्य श्रृंखला खोलेगा।

ezgif-1-436a9efdef

फ्रेंच रेडी टू ईट प्रेट ए मैंगर , पहली बार 1986 में लंदन में खोला गया था, अब यूके, यूएस, यूरोप और एशिया सहित नौ बाजारों में 550 दुकानें हैं।

श्रृंखला जैविक कॉफी, सैंडविच, सलाद और हर दिन ताजा बने रैप प्रदान करती है।

दर्शन मेहता, एमडी, आरबीएल ने कहा, प्रेट के साथ हमारी साझेदारी एक ब्रांड के रूप में प्रेट और भारत में खाद्य और पेय उद्योग दोनों की मजबूत विकास क्षमता में निहित है। आरबीएल भारतीय उपभोक्ताओं की नब्ज का बारीकी से अनुसरण करता है और हम जो खाते हैं उसके बारे में जागरूकता बढ़ रही है।

उन्होंने कहा, भारतीय अपने वैश्विक समकक्षों की तरह, ताजा और जैविक सामग्री के नेतृत्व वाले भोजन के अनुभव की तलाश कर रहे हैं, जो कि प्रेट की मुख्य पेशकश का पर्याय बन गया है।

प्रेट ए मैंगर के सीईओ, पैनो क्रिस्टो ने कहा: दो दशक पहले, हमने एशिया में प्रेट की पहली दुकान खोली थी और यह हम सभी के लिए एक प्रेरणा रही है कि हम अपने ताजे भोजन और 100 प्रतिशत ऑर्गेनिक कॉफी को पूरे महाद्वीप के नए शहरों में लाएं

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

[ad_2]

Source link

Joinsub_watsapp