shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग – मेडिकल कॉलेज की दो और छात्राएं कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखण्ड के राजकीय मेडिकल कॉलेज में एक बार फिर से कोरोना वायरस के केस बढ़ रहे है। राजकीय मेडिकल कॉलेज में दो और छात्राओं के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। दो दिन में 7 छात्राओं के सैंपल कोरोना पॉजिटिव आ चुके है। जिन छात्राओं के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये वह सभी एमबीबीएस प्रथम वर्ष की है। 7 नये कोरोना मामलो के बाद राजकीय मेडिकल कॉलेज में हड़कंप की स्थिति है। वही इन सैंपलो को जीनोम सिक्वेसिंग के लिये भेजे जायेगा। वही 29 अगस्त तक कॉलेज में पढ़ाई बंद करा दी गई है। 

saraswati-bal-vidya-niketan

 7 छात्राओं के सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद 125 छात्राओं के सैंपल जांच के लिए भेजे गये है गया है। बता दे कि 2020-21 बैच में 125 छात्र-छात्राएं अध्ययनरत हैं और हाल ही में दो अगस्त से नए बैच की पढ़ाई शुरू हुई है। बताया जा रहा है कि संक्रमित हुई दो छात्र 12 अगस्त को कॉलेज आई थी।  
 
प्रभारी प्राचार्य प्रा. जीएस तितियाल ने बताया कि 29 अगस्त तक कक्षाओ को बंद कराने के आदेश दे दिये गये है, बताया कि मैस के स्टॉफ के सैंपल भी कोरोना जांच के लिये भेजे गये है। दो छात्राओं के सैंपल कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जनरल बीसी जोशी कोविड चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बीते कल पॉजिटिव पाई गई 5 छात्राओं को भी कल इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पॉजिटिव आई एक छात्रा को उसके परिजन अपनी जिम्मेदारी पर अपने साथ घर केा ले गए।