अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में होने वाली नियुक्तियों में स्थानीय युवाओं को मिले प्राथमिकता, युवा कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में होने वाली नियुक्तियों में स्थानीय युवाओं को प्राथमिकता देने की मांग को लेकर भारतीय युवा कांग्रेस ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। सीएम से स्थानीय युवाओं के हित में शीघ्र आदेश जारी करने की मांग की है।

ezgif-1-436a9efdef

भारतीय युवा कांग्रेस के सोमेश्वर विधानसभा अध्यक्ष ललित फर्त्याल के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता आज दोपहर कलक्ट्रेट परिसर में एकत्रित हुए। जहां जिलाधिकारी के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजा।

ज्ञापन में अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में हो रही या होने वाली नियुक्तियों में स्थानीय युवाओं को प्राथमिकता देने की मांग की है। इसके अलावा नियुक्तियों को ठेकेदारी प्रथा में नहीं देने तथा संविदा में भी स्थानीय युवाओं को प्राथमिकता देने की मांग की है।

ज्ञापन में कहा कि स्थानीय युवा मेडिकल कॉलेज में होने वाली नियुक्तियों के लिए योग्यता रखते हैं इसलिए यहां के युवाओं को प्राथमिकता देने युवाओं के हित में होगा। युवा कांग्रेस ने शीघ्र आदेश जारी करने की मांग की है। जिससे स्थानीय युवाओं को रोजगार उपलब्ध हो सके।

ज्ञापन सौंपने वालों में भारतीय युवा कांग्रेस के सोमेश्वर विधानसभा अध्यक्ष ललित फर्त्याल, कमल कोरंगा, वैभव पांडे, राहुल अधिकारी, उज्जवल जोशी, भय्यू शैली, फकीर खान, रितिक नयाल, विनय शैलानी, फाकिर सिद्दीकी, गोलू आदि मौजूद थे।

Joinsub_watsapp