shishu-mandir

राफेल की रार पर युंका लाल, फूंका केन्द्र सरकार का पुतला, स्तीफे की मांग की

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। राफेल सौदे की अहम फाइलों की कथित रूप से खो जाने की खबरों के बीच राफेल सौदे को लेकर भाजपा कांग्रेस की रार और बढ़ गई है। यूथ कांग्रेस ने इस डील की अहम फाइलों के खो जाने संबंधित दावे के विरोध में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधानसभा अध्यक्ष धीरेंद्र गैलाकोटी के नेतृत्व में चौघानपाटा में मोदी सरकार का पुलता फूंका। इस दौरान यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।
वक्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने पर तुली हुईं है। यदि रक्षा मंत्रालय से देश की सुरक्षा से जुड़ अहम दस्तावेज चोरी हो गए तो इसका मतलब है कि, देश की बागडोर गलत हाथों में है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार से मामले की गंभीरता को देखते हुए इस्तीफा दिए जाने की मांग उठाई।
इस विरोध प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह मेहरा, अक्षय कुमार, छात्रसंघ के पूर्व महासचिव आशीष पंत, ललित सतवाल,धीरेन्द्र गैलाकोटी, संजू सिंह, गौरव जसवाल, संदीप तड़ागी, हर्ष कनवाल, नवीन वर्मा, ध्रुव कुमार, दीपांशु, कांग्रेस जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक, जिला महामंत्री पंकज वर्मा, वैभव पांडे,, हिमांशु कांडपाल, नवाज खान, अमरनाथ रावत, धीरेंद्र गैलाकोटी, मदन डांगी, परमेश नेगी, सहित अनेक यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

saraswati-bal-vidya-niketan