रानीखेत में युवाओं ने निकाली तिरंगा रैली(tiranga rally)

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

Youth took out tiranga rally in Ranikhet

रानीखेत। रानीखेत में मुस्लिम समाज ने रविवार को तिरंगा रैली (tiranga rally)निकाली। जो केमू स्टेशन से शुरू होकर बाजार भ्रमण उपरांत केमू स्टेशन पहुंचकर राष्ट्रगान के साथ संपन्न हुई।

इस दौरान नगर हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे गूंजायमान रहा।रविवार को मुस्लिम समाज द्वारा हिन्दुस्तान जिंदाबाद नारे के साथ नगर के केमू स्टेशन से निकाली गई तिरंगा रैली सदर बाजार, रोडवेज, ज़रूरी बाजार, गाँधी चौक होते हुए वापस केमू स्टेशन में पहुंचकर राष्ट्रगान के साथ संपन्न हुई। इस दौरान बारिश भी होती रही। इस मौके पर बताया गया कि आजादी के 76 वें वर्ष के दौरान एक राष्‍ट्र के रूप में झंडे को सामूहिक रूप से घर पर लाना न केवल तिरंगे के साथ हमारे व्‍यक्तिगत संबंध का प्रतीक है, बल्कि यह राष्‍ट्र निर्माण में हमारी प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। यह पहल लोगों में देशभक्ति की भावना जागृत करने और भारत के राष्‍ट्रीय झंडे के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए किया गया है।


इस मौके पर मो इरफ़ान,नईम खान,सोनू सिद्दीक़ी,अमन शेख, साकिर खान, मो दानिश, अज़ीम मुस्तफा,अरबाज़ मुस्तफा, मो. शाकिब, मो. कैफ, नावेद, अबरार बक्श,सलमान,निसार,नजिस सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल रहे।

tiranga rally
tiranga rally
adbanner