shishu-mandir

यूथ कांग्रेसियों (Youth congress) ने घरों में धरना देकर सरकार पर उठाये सवाल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 08 मई 2021- यूथ कांग्रेस (Youth congress) कार्यकर्ताओं ने कोरोना महामारी के बीच अपने अपने घरों में सरकार के खिलाफ धरना दिया। जिलाध्यक्ष ऋषेन्द्र महर सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जिले भर में सांकेतिक धरना देकर सरकार की विफलता और सोच पर सवाल उठाए।

new-modern
gyan-vigyan

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मांग उठाई कि हर मरीज़, सरकार की ज़िम्मेदारी है। इसलिए सरकार बीमारों का इलाज करें या गद्दी छोड़ दे। तमाम नारे लिखे प्लेकार्ड के साथ धरना देकर सरकार पर सवाल उठाए।

saraswati-bal-vidya-niketan

कहा कि कॉल सेंटर चलाकर हर जनपद में मरीज़ों को एक ही नंबर के जरिए बेड, ऑक्सीजन, टेस्ट की जानकारी देने के बजाय सरकार मरीज़ों को अनेक नंबरों पर फ़ोन करने को मज़बूर कर रही है। यही नहीं बेडों की जानकारी के नाम पर वेबसाइट बना कर उसको ठीक से अपडेट नहीं किया जा रहा। ऑक्सीजन की भारी कमी से लोग पीड़ित हैं, लेकिन ऑक्सीजन हर जिले में उपलब्ध नहीं है।

यूथ कांग्रेस (Youth congress) जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र ने अपने आवास में सरकार के खिलाफ धरना देते हुए कहा कि यह सरकार पूर्ण रूप से फेल हो गई है। देशभर में ऑक्सीजन की कमी से हाहाकार मचा है। न बेड मिल रहा है, ना ही मूलभूत दवाएं लोगों को मिल पा रही हैं। भाजपा की सरकार ने ऐसे विकट समय में लोगों से मुंह मोड़ लिया है, जिससे इनका असली चरित्र दिखाई देता है।