shishu-mandir

Almora- पुलिस के इस नेक काम की आप भी करेगें तारीफ, पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा पुलिस (Almora Police) ने एक महिला के खोये बैग को बरामद कर लाखों के जेवरात उसे सौंप दिये। पुलिस के इस काम की सभी तारीफ कर रहे है।

new-modern
holy-ange-school

Almora Breaking- अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज लेगा मूर्त रूप, बेस चिकित्सालय मेडिकल कॉलेज को किया हस्तांतरित


जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा नगर से सटे सरकार की आली निवासी मन मेहरा पत्नी विनोद कुमार मेहरा यहां अल्मोड़ा बाजार किसी काम से आयी थी और वह अपना बैग लोहे को शेर के आसपास में भूल गई। बैग में लाखों के जेवरात और अन्य जरूरी कागजात थे। महिला के परिवार में विवाह समारोह होना था और उसी के लिये वह जेवरात बनवाकर अपने घर लेकर जा रही थी और बैग बाजार में ही भूल गई।

gyan-vigyan

बड़ी खबर- कोरोना मरीजों को अब प्लाज्मा थेरेपी (Plasma Therapy) नहीं, नई गाइडलाइन जारी


​महिला ने बैग को बहुत ढूंढा लेकिन उसे बैग नही मिला। इसके बाद महिला ने इसी दिन बैग के खोने की शिकायत कोतवाली में दर्ज करवाई। और महिला के पति ने पुलिस कार्यालय में एसएसपी अल्मोड़ा पंकज भट्ट को भी मिलकर उनकी पत्नी के खोये बैग को ढूंढने की गुहार लगाई।

Almora Breaking- कोविड अस्पताल में 4 मरीजों ने तोड़ा दम, 115 गंवा चुके है जान


एस0एस0पी0 अल्मोड़ा ने त्वरित संज्ञान लेते हुए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा अरूण कुमार को कार्यवाही के लिये विशेष टीम गठित कर शीघ्र नगर के सीसीटीवी फुटेज खगाॅलने हेतु अन्य कार्यवाही करने को कहा। इसके बाद एक टीम ​गठित की गई इसमें उ0नि0 अम्बी आर्य, का0 खुशाल राम, का0 संदीप कुमार शामिल रहे।

Pithoragarh- डीडीहाट में मिनी ऑक्सीजन प्लांट शुरू


पुलिस टीम ने घटनास्थल लोहे के शेर के आस-पास एवं अन्य मार्गो के सभी कैमरों को चैक किया। और काफी मेहनत के बाद पता चला कि एक महिला उक्त बैग को उठा रही थी। इसके बाद सीसीटीवी से देखा गया तो बैग उठाने वाली महिला एक वाहन में बैठकर कही चली गई। पुलिस टीम ने वाहन का पता लगार चालक से पूछताछ की और बैग उठाने वाली महिला का पता लगा लिया।

अच्छी खबर- कोरोना महामारी के दौरान आधार कार्ड (Aadhaar Card) की अनिवार्यता नहीं


पुलिस टीम द्वारा बैग उठाने वाली महिला से पूछताछ की गई तो उसने बताया ​कि उसे य बैग लोहे के शेर के पास लावारिश पड़ा मिला था और बैग को वह अपने साथ ले गयी। महिला के पास से पुलिस ने वह बैग बरामद कर लिया और बैग में से नाक की नथ, हाथ की पौंची, शीशफूल, मंगलसूत्र,,कान के झुमके, पायल, नाक की लौग कुल 06 तोला बरामद हुआ। साथ ही बैग से रियलमी कंपनी का मोबाइल, बैंक की पासबुक और चैकबुक, आधार कार्ड, आयुष्मान कार्डऔर 5000 रुपये की नगदी बरामद करने के बाद शिकायतकर्ता से ​मिले सामान की शिनाख्त करवाई और सामान उसे सौंप दिया।


बैग मिलने के बाद प्रसन्न महिला ने कहा कि उसकी गलती से बैग छूट गया था। पुलिस टीम ने देवदूत की भूमिका निभाते हुए उसका सामान उसे दिलवाया ​जिसके लिये वह एसएसपी अल्मोड़ा और पुलिस टीम की आभारी रहेंगी।

Almora Breaking- ट्रक दुर्घटना में एक की मौत