फिर डाउन हुआ टविटर X, X यूजर्स ने 24 घंटे में दूसरी बार दर्ज की शिकायत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

एलन मस्क का सोशल मीडिया प्लेटफार्म X फिर से डाउन हो गया है। 24 घंटे के भीतर दो बार ऐसा स्थिति आई है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म X जिसे पहले ​टविटर नाम से भी जाना जाता था उसके यूजर लगातार इसके एक्सेस ना कर पाने की शिकायत कर रहे है।


ट्विटर की वेबसाइट और ऐप्स चालू होने के बावजूद, उपयोगकर्ताओं को किसी भी टैब पर कोई ट्वीट नहीं दिखाई दे रहा था।इस समय, Following, For You और Lists वाले सभी टैब खाली दिखाई दे रहे है।


यूजर्स ने मंगलवार की शाम 7 बजे सोशल मीडिया प्लेटफार्म X के डाउन होने की शिकायत की थी। वेबसाइट के आनलाइन रहने की निगरानी करने वाली साइट डाउन डिटेक्टर ने बताया कि ट्वीटर शाम 7 बजे बंद हो गया। साथ ही, टविटर के डाउन होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार लोग इसकी शिकायत कर​ते दिखे।


कुछ यूजर्स को सोमवार को भी मीडिया प्लेटफार्म X साइन अप करने में दिक्कते हो रही थी। वही मंगलवार की शाम को फिर से टविटर डाउन हो गया। को 24 घंटे में फिर से डाउन होने के बाद सोशल मीडिया पर कई प्रश्न उठने लगे। सोमवार को भी न्यूयार्क सिटी, शिकागो, लॉस एंजिल्स और अन्य प्रमुख शहरों में ट्वीटर डाउन था। मंगलवार शाम को भी ऐसा ही हुआ।

टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने ट्वीटर को अपनाने के बाद उसका नाम एक्स कर दिया था। एलन मस्क का X नाम से काफी पुराना संबंध है। यह वर्ड उनकी कई कंपनियों के नामों में देखने को मिलता है। जैसे spaceX, Xai मस्क ने 24 जुलाई, 2023 को अपना ट्वीटर नाम और लोगो बदल दिया था। साथ ही X वर्ड उनकी तीसरी कंपनी बन गया है। मस्क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदा था

adbanner