उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

Almora: कार्यकर्ताओं ने उत्साह से मनाया बीजेपी का स्थापना दिवस(foundation day of BJP), प्रधानमंत्री का संबोधन भी सुना

bjp almora

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 06 अप्रैल 2022- अल्मोड़ा में भी बीजेपी का 42 वां स्थापना दिवस(foundation day of BJP) कार्यकर्ताओं ने पूरे उत्साह से मनाया।

इस मौके पर पार्टी कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने ध्वज फहराकर सभी कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस (foundation day of BJP)की शुभकामनाएं दी।


जिलाध्यक्ष रौतेला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी जहाँ है वो अपने समर्पित कार्यकर्ताओ की बदौलत है 6 अप्रैल 1980 से शुरू हुआ ये सफर आज एक वृहद रूप ले चुका है ।


1984 में 2 सांसद वाली पार्टी आज 400 से अधिक सांसद, 1300 से अधिक विधायको में पहुँच गयी है और ये यात्रा अनवरत रूप से जारी है, आज हर कोई भारतीय जनता पार्टी से जुड़ना चाह रहा है ।
उन्होंने कहा कि अब कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बढ़ रही है, जरूरमन्दों को उनका अधिकार दिलाने के आगे आकर कार्य करना होगा।

foundation day of BJP पर कार्यकर्ताओं ने वर्चुवल सुना प्रधानमंत्री का संबोधन

पार्टी स्थापना दिवस(foundation day of BJP) के अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी वर्चुअल माध्यम से कार्यकर्ताओ को सम्बोधित किया उन्होंने पार्टी के लिए जीवन लगा रहे ऐसे अनगिनत कार्यकर्ताओ को नमन किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकताओ ने आज भाजपा को शिखर में पहुँचा दिया है लेकिन आज भी कई मुद्दों पर कार्य किया जाना है जिससे हर किसी को सामाजिक न्याय मिल सके।

foundation day of BJP पर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को किया गया सम्मानित

अल्मोड़ा जिले के भारतीय जनता पार्टी वरिष्ठ कार्यकर्ताओ को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया, वरिष्ठ कार्यकर्ताओ में नरेश वर्मा, बंसीलाल कक्कड़, रणजीत सिंह भंडारी को सम्मानित किया।
कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष रवि रौतेला जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष ललित लटवाल, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल, नगर अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी, जिला महामंत्री महेश नयाल, महिपाल बिष्ट, विनीत बिष्ट, नरेंद्र प्रसाद, किरन पन्त, अर्जुन बिष्ट, पूनम पालीवाल,राहुल वोहरा, रेखा आर्य, निशा बिष्ट, गीता जोशी, तुषारकान्त साह,मदन बिष्ट, हरीश रावत, गोविंद मटेला, धर्मेंद्र बिष्ट आदि लोग उपस्थित थे।

Related posts

राहत: सहकारी बैंक ग्रामीण क्षेत्रों में उपलब्ध कराएगा मोबाइल एटीएम(Mobile atm), कल से होगी शुरुआत

Newsdesk Uttranews

Almora breaking – साढ़े तीन किलो की चरस के साथ एक आरोपी गिरफतार, दूसरा फरार

editor1

Almora Breaking::: रसोई गैस सिलेंडर में घटतौली, ​भड़के ग्रामीण

Newsdesk Uttranews