shishu-mandir

कोरोना से पीड़ित महिला पुलिसकर्मी ने तोड़ा दम, पिथौरागढ़ में थी कार्यरत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

बागेश्वर जनपद की रहने वाली महिला थी पुलिस कर्मी

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़। पुलिस लाइन में कार्यरत कोरोना पीड़ित महिला आरक्षी का शुक्रवार को निधन हो गया। उनके आकस्मिक निधन पर पिथौरागढ़ पुलिस परिवार ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

saraswati-bal-vidya-niketan


पुलिस लाइन पिथौरागढ़ में जीडी कार्यालय में कार्यरत महिला आरक्षी नागरिक पुलिस कमला पत्नी अशोक कोहली, निवासी ग्राम व पोस्ट बैजनाथ, जिला बागेश्वर बीती 18 जनवरी को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोविड पॉजिटिव आयी थी।

चिकित्सकीय परामर्श के बाद वह अपने पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में होम आइसोलेट थी। शुक्रवार को स्वास्थ्य एकाएक अधिक ख़राब होने पर उन्हें 108 सेवा से जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने महिला आरक्षी को मृत घोषित कर दिया।


सीएमओ डॉ एचसी ह्यंकी के अनुसार कोरोना पाज़िटिव आने के बावजूद महिला पुलिस कर्मी को कल तक कोई समस्या नहीं थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कल शाम उनसे फोन पर वार्ता की थी। शुक्रवार को उनके निधन की सूचना पर एक टीम पुलिस लाइन भी गई थी, जहां अन्य लोगों से पूछताछ में उनको कोई खास समस्या न होने की जानकारी सामने आई। सीएमओ का कहना है कि शायद एकाएक स्वास्थ्य बिगड़ने पर उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत पाया।


पुलिस कार्यालय पिथौरागढ़ के अनुसार महिला आरक्षी कमला काफी मृदु भाषी, सरल स्वभाव और कर्तव्यनिष्ठ थीं। वह अपने पति अभियोजन कार्यालय पिथौरागढ़ में तैनात कांस्टेबल अशोक कोहली तथा दो छोटे बच्चों के साथ पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में रहती थीं।


महिला आरक्षी कमला के आकस्मिक निधन पर जनपद पुलिस परिवार में शोक की लहर व्याप्त है। जनपद पुलिस ने महिला आरक्षी के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है और शोक संतृप्त परिवार को इस असीम दुःख को सहन करने की भगवान से प्रार्थना की है।