Wine smuggler
Wine smuggler

Wine smuggler caught after 5 months

अल्मोड़ा, 21 जुलाई 2020
फर्जी एंबुलेंस से शराब की तस्करी करने वाले तस्कर(Wine smuggler) को पुलिस ने धर दबोचा है. आरोपी ​पिछले 5 माह से फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी को ​हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी
की न्यायालय में पेशी की जा रही है.

दरअसल, 17 फरवरी 2020 को पुलिस ने गोपनीय सूचना पर धार की तूनी मेग्नेसाईट कार्यालय के नीचे से वाहन संख्या-यूके-07पी-3113 से 1152 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की थी. जिसकी कीमत 2 लाख 88 हजार थी. वाहन चालक मौके से फरार हो गया था.

पु​लिस ने अवैध शराब बरामद कर कोतवाली में धारा-60/72 आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया था. मामले की विवेचना एसआई सौरभ भारती द्वारा की जा रही है.

एसएसपी पीएन मीणा द्वारा मादक पदार्थों के तस्करों पर कार्रवाई कर गिरफ्तारी के सख्त निर्देश एवं मौके से फरार अभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश पर अभियोग के विवेचक द्वारा गहन विवेचना सुरागरसी-पतारसी एवं मिलने के सभी सम्भावित स्थानों पर दबिश दी गई.

एसआई सौरभ भारती एवं कांस्टेबल त्रिलोक सिंह द्वारा आरोपी अमित सिंह (19 वर्ष) पुत्र सरूप सिंह निवासी- भटगाॅव, मालीयान थाना सोनीपत हरियाणा को बीते सोमवार यानि 20 जुलाई को सोनीपत हरियाणा से स्थानीय पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है.

कोतवाल हरेन्द्र चौधरी ने बताया कि आरोपी(Wine smuggler) से पूछताछ पर बताया वह उक्त वाहन को चलाता है, वह वाहन स्वामी को बताए बिना ही हरियाणा मार्का शराब भरकर पिथौरागढ़ बेचने के उद्देश्य से ले जा रहा था, जिससे अधिक आर्थिक लाभ कमा सके.

कोतवाल ने बताया कि आरोपी(Wine smuggler) को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है.

अपडेट खबर पाने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw