Bageshwar- बैजनाथ झील में जल्द शुरू होगा नौकायन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

बागेश्वर। 28 सितम्बर, 2021- जनपद में पर्यटन गतिविधियों को बढावा देने के लिए जिला प्रशासन जल्द ही बैजनाथ झील में नौकायन की शुरुआत करने जा रहा है। आज जिलाधिकारी ने बोटिंग संचालन संबंधी किये जा रहे निर्माण कार्यो का अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण कर जायजा लिया।

holy-ange-school

जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था अधि0अभि0 ग्रामीण निर्माण विभाग रमेश चन्द्रा को निर्देश दियें कि सभी कार्यो को शीर्ष प्राथमिकता के साथ एक सप्ताह के भीतर पूर्ण किया जाए। बताया कि आगामी माह में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का जनपद भ्रमण कार्यक्रम प्रस्तावित है। जनपद पर्यटन गतिविधियों को बढावा देने के लिए बैजनाथ झील में बोटिंग का कार्य शुरू किया जाना है, इसके लिए यह जरूरी है कि जो भी कार्य शेष रह गये है उन कार्यो को तत्काल पूर्ण करना सुनिश्चित करें।

ezgif-1-436a9efdef

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने जिला पर्यटन अधिकारी को निर्देश दियें कि झील में जो बोटिंग का कार्य शुरू किया जाना है उसके लिए सभी आवश्यक व्यवस्थायें समय से सुनिश्चित की जाय, तथा बैजनाथ झील के आस-पास क्षेत्र की साफ-सफाई व्यवस्था भी करने के निर्देश दियें।

निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी गरूड राजकुमार पांडे, अधि0अभि0 ग्रामीण निर्माण विभाग रमेश चन्द्रा, जिला पर्यटन विकास अधिकारी कीर्ति आर्या सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Joinsub_watsapp