उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

Pithoragarh- अर्जुन अवार्डी हरिदत्त कापड़ी के नाम पर की दर्शक दीर्घा

पिथौरागढ़। सुरेन्द्र सिंह वल्दिया स्पोर्ट्स स्टेडियम पिथौरागढ़ में स्थित दर्शक दीर्घा का नाम हरि दत्त कापड़ी दर्शक दीर्घा किया गया है। शासन से स्वीकृति के बाद बीते शुक्रवार को एक समारोह में दर्शक दीर्घा का नामकरण किया गया।

इस अवसर पर विधायक चन्द्रा प्रकाश पन्त, मुख्य विकास अधिकारी अनुराधा पाल ने अर्जुन अवार्डी हरि दत्त कापड़ी को शॉल ओढ़ाकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। साथ ही दर्शक दीर्घा के शिलापट का अनावरण किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हरि दत्त कापड़ी ने उत्तराखंड सरकार, जिला प्रशासन व खेल विभाग का आभार व्यक्त किया और बालक-बालिकाओं को खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम में हरि सिंह थापा जिला मुक्केबाजी एशोसिएशन पिथौरागढ़ के पदाधिकारियों ने भी हरि दत्त कापड़ी को शॉल ओढ़ाकर सम्मान दिया। इस मौके पर संजीव कुमार पौरी जिला क्रीड़ा अधिकारी, ललित पंत महासचिव जिला ओलम्पिक संघ, गोविन्द महर राज्य आन्दोलनकारी, गिरीश जोशी, एलएम भट्ट, मुक्केबाज कै. देवी चन्द एशियन रजत पदक विजेता, जनार्दन सिंह वल्दिया बॉकि्ंसग प्रशिक्षक सहित अनेक लोग मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन समाजसेवी जुगल किशोर पांडेय किया।

nitin communication

Related posts

Salt by-election- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जताई चिंता, सोशल मीडिया में सल्ट चुनाव में बाहरी क्षेत्रों से उत्तराखंड मूल के वोटरों को लाए जाने को कोरोना संक्रमण की दृष्टि से बताया चिंताजनक

Newsdesk Uttranews

ब्रेकिंग न्यूज: अवैध चरस के साथ एक युवक गिरफ्तार

UTTRA NEWS DESK

नाबालिगों की बरामदी के मामले में बाल कल्याण समिति ने पुलिस की भूमिका पर उठाए सवाल, कहा नियमविरुद्ध बाल संप्रेक्षण गृह भेजी गई बालिका

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!