उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू हुए कोरोना संक्रमित, उपराष्ट्रपति सचिवालय ने टृवीट कर दी जानकारी

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

नई दिल्‍ली,23 जनवरी 2022

Screenshot-5

भारत के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू (M Venkaiah Naidu) में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। वह दूसरी बार कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए है। रविवार को उनमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। उपराष्ट्रपति सचिवालय द्वारा ट्वीट कर यह जानकारी दी गयी।

holy-ange-school


समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार संसद भवन परिसर में अब तक 875 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके है। राज्यसभा सचिवालय में भी 271 लोगों कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं।

ezgif-1-436a9efdef

रविवार को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडु की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गयी। उपराष्टट्रपति आजकल ​तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हैं। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडु ने कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद के एक हफ्ते के लिए आइसोलेट कर दिया हैं।

उपराष्ट्रपति सचिवालय ने ट्वीट कर यह जानकारी देते हुए बताया कि उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

उपराष्ट्रपति आजकल हैदराबाद में हैं। कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए उप राष्ट्रपति ने एक हफ्ते के लिए आइसोलेट रखने का फैसला किया है। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने लोगों से अपील की है कि हाल के दिनों में जो उनके संपर्क में आए हो वह अपनी कोरोना जांच करवा ले।

Joinsub_watsapp