आल इंडिया जूनियर बैडमिंटन प्राइज मनी टूर्नामेंट,उत्तराखंड के लिए अदिति लाई स्वर्ण,ध्रुव रावत ने जीता कांस्य पदक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

स्पोर्टस डेस्क— बैंगलोर में आयोजित आल इंडिया जूनियर बैडमिंटन टूर्नामेंट में उत्तराखंड के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा। प्रतियोगिता में उत्तराखंड की अदिति भट्ट ने स्वर्ण पदक जीता जबकि ध्रुव रावत को कांस्य पदक हासिल हुआ।
यह जानकारी देते हुए उत्तराखंड बैडमिंटन एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बीएस मनकोटी ने बताया कि अंडर 19 महिला युगल के फाइनल में अल्मोड़ा की अदिति भट्ट ने अपने जोड़ीदार गोवा तनिषा क्रेस्तो के साथ खेलते हुए एयर इंडिया की त्रेस्सा जॉली व वैष्णवी वीएस को 21-15,21-23 व 21-17 से हराकर युगल का लगातार दूसरा ख़िताब जीत लिया ,इससे पूर्व पिछले हफ्ते पंचकुला में भी अदिति की जोड़ी ने स्वर्ण पदक जीता था।
सेमी फाइनल में अदिति की जोड़ी ने उत्तर प्रदेश की श्रुति शर्मा व समृधि सिंह की जोड़ी को 21-11 व 21-15 के स्कोर से आसानी से हरा दिया था ।
अंडर 19 पुरुषों के एकल में अल्मोडा,उत्तराखंड के ध्रुव रावत ने कांस्य पदक जीता।
सेमी फाइनल में ध्रुव को तेलन्गाना के सतीश कुमार ने 21-18 व 21-9 से हरा दिया था।
क्वार्टर फाइनल में ध्रुव रावत ने एयर इंडिया के साईं चरण को 21-18 व 21-15 से हराया था।
उत्तराँचल स्टेट बैडमिंटन संघ की अध्यक्ष अलकनंदा अशोक व सचिव पुष्कर जैन समेत समस्त उत्तराखंड बैडमिंटन परिवार तथा जिला बैडमिंटन संघ अल्मोड़ा के अध्यक्ष प्रशांत जोशी समेत समस्त अल्मोड़ा बैडमिंटन परिवार ने अदिति भट्ट,  ध्रुव रावत  के शानदार प्रदर्शन पर उनको, उनके माता पिता  तथा उनके कोच डी के सेन को बधाई प्रेषित की है।

holy-ange-school
Joinsub_watsapp