shishu-mandir

Uttarakhand- युवाओं ने सीखे बाॅक्सिंग, बैडमिन्टन व टीटी के गुर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़ सहयोगी, (Uttarakhand) सुरेन्द्र सिंह वल्दिया स्पोटर्स स्टेडियम पिथौरागढ़ में बॉक्सिंग, एथलेटिक्स, बैडमिन्टन, टेबल-टेनिस व हाॅकी खेलों के 20 दिवसीय विशेष प्रशिक्षण शिविर का समापन हो गया। इस शिविर में जनपद के 61 बालक-बालिकाओं ने प्रतिभाग किया।

new-modern
gyan-vigyan

जिला खेल कार्यालय की ओर से आयोजित इस प्रशिक्षण शिविर में प्रतिभागियों को एथलेटिक्स में प्रताप सिंह उप क्रीड़ाधिकारी, बॉक्सिंग में सुनीता मेहता रावत, बैडमिन्टन में पुष्कर सिंह रावत, हाॅकी में लीलावती जोशी व टेबल-टेनिस खेल में हर्ष भण्डारी ने प्रशिक्षण दिया।

यह भी पढ़े…

उत्तराखंड (Uttarakhand) से बड़ी खबर- मदन कौशिक बने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, पढ़ें पूरी खबर

Uttarakhand breaking- तीरथ मंत्रीमंडल का गठन, इन चार नये चेहरों को मिली जगह

शिविर में प्रतिभागियों को ट्रेकशूट व प्रमाण पत्र भी वितरित किये गये। प्रशिक्षण शिविर के समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तराखंड रेडक्राॅस के चेयरमैन एवं पूर्व ब्लाॅक प्रमुख मुनस्यारी कुन्दन टोलिया, अति विशिष्ट अतिथि टेबल-टेनिस के अंतर्राष्ट्रीय प्रशिक्षक ललित मोहन जोशी व विशिष्ट अतिथि बुल्स आई शूटिंग एकेडमी पिथौरागढ़ के अध्यक्ष मनोज जोशी ने कैम्प में शामिल प्रतिभागियों से परिचय प्राप्त किया और उन्हें खेलों से होने वाले फायदों के बारे में बताया।

Uttarakhand- राज्य स्तरीय फुटबाॅल प्रतियोगिता में पिथौरागढ़ विजेता

अतिथियों ने सभी खिलाड़ियों को संयुक्त रूप से पुरस्कार व प्रमाणपत्र वितरित किये। इस मौके पर जिला क्रीड़ा अधिकारी संजीव कुमार पौरी ने सभी का धन्यवाद व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन जुगल किशारे पांडेय ने किया।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/