world toilet day
uttra news special

uttarakhand sports college admission started

देहरादून। स्पोर्ट्स कॉलेज में दाखिले (sports College admission) की राह देख रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्पोर्ट्स कॉलेज देहरादून में कक्षा 6 में प्रवेश हेतु विभिन्न खेलों के लिए चयन ट्रायल 19 दिसंबर 2020 को हेमवती नंदन बहुगुणा स्पोर्ट्स स्टेडियम अल्मोड़ा में आयोजित किया जाएगा।

Snowfall- ‘मिनी कश्मीर’ मुनस्यारी में मौसम का पहला हिमपात, विभिन्न क्षेत्रों में बारि

आवश्यक योग्यता रखने वाले उत्तराखंड मूल के निवासी बालक वर्ग के खिलाड़ी इस ट्रायल में प्रतिभाग कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए स्टेडियम में भी संपर्क किया जा सकता है।

उत्तराखण्ड राज्य के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स स्टेडियम (sports College admission) देहरादून की वेबसाइट www.mpscollege.in पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार- ’10 से 12 वर्ष तक की आयु के उदीयमान खिलाड़ी बालकों हेतु देहरादून में सभी सुविधाओं से युक्त आवासीय स्पोर्टस कालेज की स्थापना राज्य सरकार द्वारा की गई है। जिसके अन्तर्गत वर्तमान में छ: खेलों-1. एथलेटिक्स, 2. फुटबाल, 3. वालीबाल, 4. बाकिसंग, 5. क्रिकेट, 6. हाकी में तकनीकी प्रशिक्षण के साथ ही उत्तराखण्ड राज्य विधालयी शिक्षा के पाठयक्रम में कक्षा-6 से 12 वीं तक शिक्षा की व्यवस्था की गयी है।’

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (manish sisodia) का उत्तराखण्ड दौरा – कहा 2022 में बनेगी आप की सरकार

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें