shishu-mandir

उत्तराखंड— भीषण सड़क हादसे (Road accident) में भाई—बहन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

uttarakhand- road accident me bhai behan ki maut

रुद्रपुर (उधमसिंह नगर), 19 दिसंबर 2020
उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में एक दर्दनाक भीषण सड़क हादसे (Road accident) में भाई—बहन की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। इस दुखद घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर शाम मलसी प्रीतविहार निवासी हेमंत कुमार (16) पुत्र सुरेंद्र अपनी बहन विभा (21) को स्कूटी से रोडवेज स्टेशन छोड़ने आ रहा था। इसी दौरान किच्छा-रुद्रपुर हाइवे स्थित ट्रंचिंग ग्राउंड के पास अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार भाई-बहन को जोरदार टक्कर मार दी।

saraswati-bal-vidya-niketan

हादसा इतना भयंकर था कि हेमंत की मौके पर मौत हो गई। जबकि घायल विभा को आनन—फानन में नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली चुनावों में उत्तराखं​डियों को टिकट ना देना थी ‘आप’ (aap) की बड़ी ग़लती’ : उमा सिसोदिया

बताया जा रहा है मृतकों की मां प्रमिला कंपनी में काम कर परिवार का भरण पोषण करती है। उनके पति सुरेंद्र का कुछ साल पहले निधन हो गया था। प्रमिला की 3 बेटियां व एक बेटा था। जिसमें विभा सबसे बड़ी थी। बीबीए की पढ़ाई करने के बाद वह काम कर परिवार का सहारा बनी हुई थी। इस दर्दनाक हादसे के बाद मां व बहनों का रो—रो कर बुरा हाल है।

कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।(Road accident)

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें