shishu-mandir

Uttarakhand Politics: देहरादून पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र, राजभवन जाने की चर्चाएं तेज

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

देहरादून, 09 मार्च 2021
उत्तराखंड Uttarakhand Politics
में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं के बीच ​मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली से देहरादून पहुंच चुके है। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। ​जिसके बाद मुख्यमंत्री सीधे सीएम आवास के लिए रवाना हो गए है। वही, दूसरी ओर सीएम की आज राजभवन जाने की चर्चाएं भी तेज हो गई है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Almora Breaking- ग्रामीण का शिकार करने वाला आदमखोर गुलदार ढेर

Uttarakhand ऐसा रहेगा पूरे सप्ताह मौसम का हाल, जानें पूरी खबर

सुबह करीब 11 बजे Uttarakhand Politics मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान उनके साथ भाजपा के मुख्य प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान व देहरादून नगर निगम के मेयर सुनील उनियाल गामा भी मौजूद रहे। हालांकि, दिल्ली से वापस लौटने के बाद सीएम ने किसी से कुछ बात नहीं की और वह कुछ भी कहने से बचते रहे।

saraswati-bal-vidya-niketan

इधर सीएम आवास के बाहर Uttarakhand Politics मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र के समर्थकों का हुजूम उमड़ा हुआ है। कार्यकर्ताओं द्वारा नारेबाजी की जा रही है। कई दर्जाधारी मंत्री भी सीएम आवास में मौजूद है।
मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक मुख्यमंत्री आज राजभवन जा सकते है। लेकिन राजभवन की ओर से इसका खंडन किया गया है। सीएम ने मुलाकात के लिए कोई समय नहीं मांगा है। हालांकि, यह भी कहा है कि 2 बजे तक कोई उच्चस्तरीय निर्णय हो जाए तो कुछ कहा नहीं जा सकता।

गौरतबल है कि सोमवार को Uttarakhand Politics मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र को गैरसैंण में महिला दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करनी थी, लेकिन केंद्रीय नेतृत्व के बुलावे पर उन्हें गैरसैंण की बजाय सुबह 11 बजे दिल्ली रवाना होना पड़ा।

सूत्रों के मुताबिक कोर ग्रुप की बैठक की रिपोर्ट रमन सिंह व दुष्यंत कुमार गौतम ने पार्टी नेतृत्व को सौंपी। इसी के बाद Uttarakhand Politics मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र को दिल्ली बुलाया गया। सीएम ने सोमवार देर शाम भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व राज्यसभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी वके घर मुलाकात भी की। इस दौरान उत्तराखंड में मचे सियासी भूचाल पर चर्चा की।

वही, उत्तराखंड के भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि सीएम अच्छा काम कर रहे हैं। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है। इस तरह से उनकी कार्यशैली पर सवाल उठाना ठीक नहीं है। 

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos