News-web

उत्तराखण्ड— हल्द्धानी के होटल में पुलिस का छापा,महिला सहित 5 गिरफ्तार,होटल सीज

Published on:

news

उत्तराखण्ड के हल्द्वानी शहर में पुलिस ने सैक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए एक महिला सहित 5 को गिरफ्तार किया है। मामला रामपुर रोड स्थित गायत्री होटल का है,यहां कल देर रात सीओ स्पेशल ऑपरेशन नितिन लोहानी, एंटी ह्यूमन की टीम,ट्रैफिकिंग सेल इंचार्ज दीपा जोशी ने छापा मारकर एह एक महिला एक ग्राहक एक दलाल और होटल के दो स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया। होटल का मालिक मौके से फरार हो गया,पुलिस उसकी तलाश कर रही है।


स्पेशल ऑपरेशन सीओ नितिन लोहानी ने बताया कि कल देर रात हल्द्वानी के कई होटलों में चेकिंग शुरू की तो रामपुर रोड में होटल में चेकिंग के दौरान होटल के एक कमरे में अनैतिक कार्य में लिप्त महिला और एक ग्राहक,एक दलाल और होटल के दो स्टाफ को टीम ने गिरफ्तार ​किया। इनके पास फरार हो गया।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने धारा 3/4/5/7/8 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम में मामला दर्ज किया है। वही होटल को सीज कर लाइसेंस के लाइसेंस निरस्त्रीकरण की कार्रवाई की जा रही है।


पुलिस ने इस मामले में काठगोदाम निवासी एक महिला,गोलापार,काठगोदाम निवासी चंदन सिंह डसीला निवासी, यूपी के बरेली निवासी अमर बाबू, चंपावत निवासी होटल मैनेजर नारायण राम और लगमड़ा,अल्मोड़ा निवासी गिरीश चंद को गिरफ्तार किया है।छापेमारी और गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में परेशन एवं एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के सीओ नितिन लोहनी,एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी उपनिरीक्षक दीपा जोशी,हेड कांस्टेबल आनंदी सती,महिला कांस्टेबल दीपा सामंत,कांस्टेबल मोहन सिंह किरौला,महेंद्र सिंह,लक्ष्मी वर्मा शामिल रहे।