shishu-mandir

Uttarakhand police jobs : उत्तराखंड पुलिस में होने जा रही है इतने पदों पर भर्ती,यहां जानिए सबकुछ

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Uttarakhand police jobs : देशभर के युवाओं के लिए बेरोजगारी (unemployment) एक बड़ा मुद्दा बनी हुई है और Uttarakhand के युवा भी इस समस्या से परेशान हैं। वे लंबे समय से तैयारी कर रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई खुशखबरी देखने को नहीं मिल रही है। लेकिन अब Uttarakhand police में भर्ती होने का सपना देखने वाले युवाओं के लिए एक अच्छी खबर आई है।

saraswati-bal-vidya-niketan

Uttarakhand police में 197 पदों पर होगी भर्ती

Uttarakhand police में भर्ती होने का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। विभाग के द्वारा जल्द ही 197 पदों पर भर्तियां (Uttarakhand policejobs) कराई जानी है। इसके लिए विभाग के द्वारा उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) को अधियाचन भी भेजा गया है ,जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही आयोग के द्वारा इसके लिए विज्ञप्ति भी जारी कर दी जाएगी। आपको बता दें कि Uttarakhand में सालों से Uttarakhnad police में भर्तियां नहीं हो पाई है।

किन किन पदों पर होंगी भर्तियां

आपको बता दें कि उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय के द्वारा जो अधियाचन अधिनस्थ सेवा चयन आयोग को भेजा गया है, उसमें उपनिरीक्षक नागरिक पुलिस के 65 पदों पर, उपनिरीक्षक अभिसूचना के 40 पदों पर, प्लाटून कमांडर पीएसी के 89 पदों पर, यानी कि कुल मिलाकर 157 पदों पर सीधी भर्तियां कराई जानी है।