जूनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 में उत्तराखंड के खिलाड़ियों ने किया बेहतर प्रदर्शन

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। 45वीं जूनियर नेशनल बैडमिंटन चैम्पियनशिप में उत्तराखंड को जूनियर टीम इवेंट में कांस्य पदक तथा व्यक्तिगत स्पर्धा में डबल्स में रजत पदक प्राप्त किया। बी एस मनकोटी सचिव , उत्तरांचल राज्य बैडमिंटन संघ ने बताया कि दिनांक 19दिसंबर से 24 दिसंबर तक भुवनेश्वर में आयोजित 45 वी जुनियर नेशनल बैडमिंटन चैम्पियनशिप में उत्तराखंड के खिलाडियों ने टीम इवेंट में कांस्य पदक जीता जहां उन्हें सेमीफाइनल में तमिलनाडु से 1-3 से पराजित होना पड़ा।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

व्यक्तिगत स्पर्धा में शशांक छेत्री ने अपने जोड़ीदार तेलेंगना के उनीत कृष्णा के साथ रजत पदक प्राप्त किया जहां उन्होंने सेमीफाइनल मुकाबले में कर्नाटक के निकोलस नैथन राज और तुषार सुवीर को 23 -21,21-15 से पराजित किया, और फाइनल में अपना स्थान बनाया। फाइनल में उनको तमिलनाडु के देव अय्यपन और धीरेन अयप्पन की जोड़ी से 21-19,13-21,21-18 से पराजित होना पड़ा और रजत पदक से संतोष करना पड़ा।

बताया कि उत्तराखंड जुनियर टीम में शिवम मेहता, प्रणव शर्मा, ध्रुव नेगी, अंश नेगी, शशांक छेत्री, मनसा रावत, अवंतिका पांडे, अन्या चौहान, पीहू नेगी, सिद्धि रावत थे। टीम के साथ मैनेजर गोकुल मेहता और कोच लोकेश नेगी थे। खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उत्तरांचल राज्य बैडमिंटन संघ की अध्यक्ष अलकनंदा अशोक समेत समस्त उत्तराखंड बैडमिंटन परिवार , खेल प्रेमियों व खिलाड़ियों ने बधाई प्रेषित की है ।

Joinsub_watsapp