school

देहरादून, 14 अक्टूबर 2020
उत्तराखंड सरकार ने एक नवंबर से सरकारी व प्राइवेट स्कूल खोलने का फैसला लिया है। बुधवार को हुई कैबिनेट में इस फैसले पर सहमति बनी। लेकिन कैबिनेट का यह फैसला लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।


दरअसल, सरकार ने प्रदेश में एक नवंबर से प्रथम चरण में 10वीं व 12वीं कक्षाओं की पढ़ाई शुरू करने का फैसला लिया है। लेकिन 1 नवंबर को रविवार होने के चलते यह फैसला अब लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।


कैबिनेट स्तर जैसी उच्चस्तरीय बैठक में इतनी बढ़ी लापरवाही से सरकार की जमकर किरकिरी होने लगी है। यही नहीं, कई लोग सोशल मीडिया में इस फैसले से सबंधित कई तरह की टिप्पणियां करने लगे है।
यही नहीं, सूबे के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से 1 नवबंर से स्कूल खोलने की जानकारी दी है।


बताते चले कि संक्रमण काल में पहले भी प्रदेश स्तर से कई बार आदेशों में खामियां बरती गई है जिसके बाद सरकार को आदेशों में संसोधन करना पड़ा है।


कोरोना संक्रमण के चलते उत्तराखंड में करीब 7 माह बाद सरकार ने स्कूल खोलने का फैसला लिया लेकिन फैसला धरातल में उतरने से पहले ही चर्चाओं में आ गया है।

ताजा खबरें प्राप्त करने के लिए हमारे Whatsapp ग्रुप से जुड़े, किसी भी नंबर पर मैसेज करें- 9412976939, 9456732562, 9639630079, वीडियो देखने के लिए YouTube चैनल को सब्सक्राइब करें और हमारे Facebook पेज से जुड़े। हमसे Twitter account पर भी जुड़ें।