shishu-mandir

Uttarakhand election: रानीखेत पहुंचे सीएम पुष्कर धामी ने बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद नैनवाल के लिए मांगे वोट

editor1
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

रानीखेत, 06 फरवरी 2022- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रविवार को रानीखेत पहुंच कर भाजपा प्रत्याशी प्रमोद नैनवाल के समर्थन में वोट मांगे‌।

saraswati-bal-vidya-niketan

धामी ने भाजपा प्रत्याशी प्रमोद नैनवाल के समर्थन में एक जनसभा को सम्बोधित किया। इससे पूर्व वह ताड़ीखेत और रानीखेत में जनसम्पर्क कर भाजपा प्रत्याशी प्रमोद नैनवाल के समर्थन में प्रचार किया।

Uttarakhand election:
Uttarakhand election:


इस मौके पर मुख्यमंत्री ने आयुष्मान योजना, अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज, किच्छा में एम्स, रेलवे और हवाई क्षेत्र में हो रहे कार्यों , उज्ज्वला योजना, किसान सम्मान निधि को भाजपा की उपलब्धि बताया। उन्होंने कहा कि रानीखेत सैनिको की वीर भूमि है और यहाँ कुमाऊँ रेजिमेंट का सेंटर है, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सैनिको का मान और सम्मान बढ़ने का काम किया है।

धामी ने कहा कि 5 माह से उन्हें मुख्य सेवक की जिम्मेदारी दी गयी है और अपने कार्यकाल में उन्होंने 550 से ज्यादा फैसले लिए है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने आँगनवाड़ी कार्यकर्ताओं, आशा बहनो, भोजन माताओं और पीआरडी के जवानो का मानदेय बढ़ाया है।

जबकि वृद्धवस्था पेंशन, विकलांग पेंशन को बढ़ने का काम किया है।


इस अवसर पर रानीखेत व्यापार मंडल के अध्यक्ष मनीष चौधरी ने भाजपा कि सदयता ली। इसके अतिरिक्त समाज सेवी मोहित नेगी के नेतृत्व में कुलदीप राणा, हरेंद्र अधिकारी, देव बिष्ट, जगदीश बिष्ट, सहित सैकड़ो युवको ने भाजपा कि सदस्य्ता ग्रहण करी। इसके साथ ही कई ग्राम प्रधानों और समाज सेवियो ने भाजपा कि सदस्य्ता ग्रहण की।