shishu-mandir

Big Breaking Uttarakhand- सीएम त्रिवेंद्र ने दिया इस्तीफा, कुछ देर बाद करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

देहरादून, 09 मार्च 2021
पिछले तीन दिनों से Uttarakhand
की सियासत में चल रही हलचल मंगलवार को अंजाम तक पहुंच गई है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राजभवन पहुंचकर अपना इस्तीफा सौंप दिया। कुछ देर बाद सीएम मीडिया से रूबरू होंगे।

new-modern
gyan-vigyan

गौरतलब है मुख्यमंत्री बदले जाने की चर्चाओं ने तब जोर पकड़ा था जब शनिवार को अचानक से उत्तराखण्ड विधानसभा के सत्र का समापन कर दिया गया जबकि सत्र को रविवार को भी चलाये जाने पर विपक्ष ने भी अपनी सह​मति दी थी।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

Uttarakhand- खाई में गिरी कार, 3 लोग गंभीर

Uttarakhand के प्रभारी और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने शनिवार को कोर ग्रुप की बैठक ली थी। और इसके बाद मुख्यमंत्री ने भी आनन फानन में गैरसैंण से देहरादून पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी। उस समय भाजपा के मुख्य नेताओं में शुमार सांसद अजय भट्ट, केन्द्रीय मंत्री निशंक को भी देहरादून ​बुलाया गया।

सोमवार को Uttarakhand त्रिवेंद्र सिंह रावत देहरादून से दिल्ली पहुंचे और वहां उन्होने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी। और आज मंगलवार को वह दिल्ली से देहरादून वापस लौटे और शाम को 4 बजे वह राजभवन पहुंचे जहां उन्होंने अपना इस्तीफा सौंपा।

Uttarakhand त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफा देने के बाद अब मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चाओं का नया दौर शुरू हो गया है। बुधवार को देहरादून में भाजपा विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई है, जिसमें नए नेता के नाम पर मुहर लग सकती है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/