uttarakhand- अभद्रता करने के आरोप में इस बीजेपी नेता पर मुकदमा हुआ दर्ज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। चुनाव ड्यूटी के दौरान एसएसटी टीम के साथ अभद्रता करने पर पुलिस ने भाजपा नेता के विरुद्ध थल थाने में मुकदमा दर्ज किया है।

holy-ange-school

नाबालिग को बहला-फुसला कर भगाकर कर दुष्कर्म करने वाला ​आरोपी गिरफ्तार

ezgif-1-436a9efdef


पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को स्टैटिक सर्विलांस टीम मेलापानी, देवलथल के प्रभारी देवेन्द्र गिरी ने थाने में मामले की सूचना दी। बताया कि 30 जनवरी को एसएसटी बैरियर मेला पानी में चेकिंग के दौरान वाहन संख्या यूके 05बी-4531 को टीम ने रोककर चेक किया। वाहन के आगे बीजेपी का झंडा लगा था और वाहन के अन्दर भारी मात्रा में चुनाव प्रचार सामग्री रखी हुई थी।

Uttarakhand election 2022 -बगावत तो खत्म हो गई नाराजगी का पता नही !

टीम ने वाहन चालक से वाहन पर पार्टी का झंडा लगाने व इतनी भारी मात्रा में चुनाव प्रचार सामग्री ले जाने को लेकर अनुमति पत्र दिखाने को कहा गया। पुलिस के अनुसार इस पर वाहन चालक महिमन कन्याल ने किसी भी प्रकार की अनुमति न होने की बात कही। इस पर टीम ने सभी चुनाव प्रचार सामग्री कब्जे में लेकर गाड़ी पर लगा झंडा हटाने को कहा तो महिमन कन्याल ने टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया।

ओमिक्रॉन से जुड़ी बातें जो हैरान कर सकती हैं आपको


तहरीर के आधार पर थाना थल में महिमन कन्याल के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 504 तथा 127(ए) लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आगे की कानूनी कर रही है। गौरतलब है कि महिमन कन्याल बीजेपी के जिला महामंत्री हैं।

Joinsub_watsapp