उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

Uttarakhand- बाइक सवार ने मारी टीचर को टक्कर, घायल

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़ सहयोगी, 5 अगस्त 2021

बाइक सवार ने सड़क क्रास कर रहे टीचर को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे टीचर के पैर की हड्डी टूटने के साथ ही वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए। पुलिस बाइक सवार की तलाश में जुटी है। 

घटना आज यानि गुरुवार दोपहर की है। पुलिस के अनुसार पिथौरागढ़ नगर क्षेत्र के खड़कोट निवासी अध्यापक दीपक पांडे 51 वर्ष पुत्र नारायण दत्त पांडे बैंक रोड पर सिल्थाम के पास अलंकार होटल के सामने सड़क की दूसरी तरफ जा रहे थे कि एकाएक तेज रफ्तार एक डिस्कवर बाइक ने उनको जोरदार टक्कर मार दी और अज्ञात बाइक सवार फरार हो गया। बाइक की टक्कर से टीचर सड़क पर गिर गए और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

 इस बीच सिल्थाम में यातायात ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मी तुरन्त घटनास्थल पर पहुँचे तथा पैट्रोलिंग कर रहे यातायात उपनिरीक्षक को सूचना दी। टीएसआई दरबान सिंह मेहता घटनास्थल पर पहुंचे और घायल दीपक पांडे को स्ट्रेचर से अन्य पुलिस कर्मियों और स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत पैदल जिला अस्पताल ले गए। 

जहां डॉक्टरों ने उनके पैर में फ्रैक्चर और शरीर में अन्य जगह भी गंभीर चोट बताई है। पुलिस नगर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से टक्कर मारने वाले डिस्कवर बाइक सवार की तलाश में जुटी है।

Related posts

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री ने कुपोषण मुक्त बच्चों के अभिभावकों को किया सम्मानित

UTTRA NEWS DESK

व्यापार मंडल चुनाव : गोपाल सिंह चम्याल ने किया चुनाव प्रचार

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा- क्रिसमस व न्यू ईयर (Christmas and New Year) का कर रहे प्लान तो जान ले यह नियम, प्रशासन ने जारी किया फरमान

Newsdesk Uttranews