Uttarakhand- दिल्ली से आ रही शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, यात्री सुरक्षित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देहरादून। यहां दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस में आग लगने से हड़कंप है। शताब्दी ट्रेन नई दिल्ली से देहरादून Uttarakhand को जा रही थी। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है।


जानकारी के मुताबिक शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन आज सुबह दिल्ली से देहरादून के लिए रवाना हुई। दिन में 12:50 बजे रायवाला से आगे डोइवाला से पहले कांसरों के पास अचानक ट्रेन के एक कोच में आग लग गई। लोको पायलट और गार्ड ने तत्परता दिखाते हुए ट्रेन को कांसरो स्टेशन पर रूकवाया और फिर कोच को खाली किया गया।

यह भी पढ़े..

Uttarakhand- जिला सहकारी बैंको (Co-operative banks) की सहयोगी/गार्ड भर्ती प्रक्रिया स्थगित

Uttarakhand breaking- नेता प्रतिपक्ष इन्दिरा हृदयेश (Indira Hridayesh) की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती


शनिवार सुबह दिल्ली से रवाना हुई ट्र्रेन में 12 सवारी कोच में 316 व्यक्ति यात्रा कर रहे थे। बताया जा रहा है कि ट्रेन के सी-5 कोच में अचानक ही शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। कोच में आग लगने से वहा ट्रेन को कांसरो रेलवे स्टेशन पर रोका गया और रेलवे के अधिकारियों और राजाजी नेशनल पार्क के अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। यात्रियों को कोच से निकाला गया।

इसके बाद सी-5 को ट्रेन से अलग कर दिया गया। सी—5 कोच के यात्रियों को दूसरे कोच में शिफ्ट कर दिया गया। सभी या​त्री सुरक्षित ​बताये जा रहे है। ट्रेन के जले कोच को अलग करने के बाद ट्रेन को देहरादून रवाना कर दिया गया।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos