shishu-mandir

UPPSC RO ARO NEW EXAM DATE: यूपी आर ओ और एआर ओ की नई एग्जाम डेट आई सामने, यह है शेड्यूल

Smriti Nigam
2 Min Read

UPPSC RO ARO NEW EXAM DATE : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आर रो और एआर ओ के पदों पर आयोजित की गई भर्ती को लेकर परेशान अभ्यर्थियों के लिए अब राहत देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल अभ्यर्थी इस बात को लेकर परेशान थे कि यूपीपीएससी की आर ओ और एआर ओ की नई परीक्षा शेड्यूल कब जारी किया जाएगा क्योंकि यह परीक्षा का पेपर लीक हो गया था जिसके चलते इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। तो आईए जानते हैं कि क्या है नया शेड्यूल और कब होगा यह जारी

new-modern
gyan-vigyan

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा यूपीपीएससी आर ओ और एआर ओ का नया परीक्षा शेड्यूल सामने आया है। इसको लेकर एक अपडेट आई है। इस अपडेट में बताया जा रहा है कि यूपीएससी आर ओ और ए आर ओ नया परीक्षा शेड्यूल जल्दी जारी किया जाएगा हालांकि परीक्षा का दोबारा से आयोजन लोकसभा चुनाव के बाद ही होगा। फिलहाल इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक अपडेट सामने नहीं आई है।

saraswati-bal-vidya-niketan

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) द्वारा आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर परीक्षा का आयोजन निर्धारित तिथि पर संपन्न कराया गया था। जहां जारी शेड्यूल के अनुसार उत्तर प्रदेश में आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर परीक्षा का आयोजन 11 फरवरी 2024 को किया गया था। इस भर्ती परीक्षा में 6 लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने सहभागिता की थी। परीक्षा का आयोजन विभन्न परीक्षा शेड्यूल पर किया गया।