shishu-mandir

उपपा का आरोप- जनता पर बोझ बन गई है बीजेपी ‌सरकार(BJP government)

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


 

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 19 जून 2021- उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की  बैठक में पार्टी ने कहा कि भाजपा की सरकार (BJP government
) उत्तराखंड की जनता पर बोझ बन गई है इससे जितनी जल्दी हो जनता को मुक्ति पा लेनी चाहिए।

saraswati-bal-vidya-niketan

 बैठक में उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि कुंभ में फर्जी कोरोना जांच का मामला अत्यधिक गंभीर है इसकी एसआईटी जांच के साथ न्यायिक जांच भी आवश्यक है। 

उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जहां पूरा देश व दुनिया कोरोना महामारी से बचाव के लिए कर्फ्यू, लॉकडाउन का पालन कर बेहाल है, भूख, बीमारी, बेरोज़गारी को झेल रही है तब इस तरह के घोटाले में लिप्त तमाम ज़िम्मेदार अधिकारियों, नेताओं पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज़ होना चाहिए और जांच से पहले उन्हें निलंबित करना चाहिए। 

उपपा ने कहा कि उत्तराखंड के दो- दो मुख्यमंत्रियों ने ज़िला विकास प्राधिकरण को समाप्त करने की घोषणा की लेकिन उसका पालन नहीं हुआ। 

उपपा की सोमेश्वर प्रभारी किरन आर्या ने कहा कि उत्तराखंड सरकार की एक महिला मंत्री सरकारी प्रोटोकॉल की गरिमा को ताक पर रखकर अल्मोड़ा में खुलेआम मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य को धमकाती है किन्तु मुख्यमंत्री इस मामले में खामोश हैं। 

उपपा ने कहा कि सत्तारूढ़ दल के नेताओं और नौकरशाहों मिलकर राज्य के प्राकृतिक संसाधनों की लूट खसोट कर रहे हैं। जबकि बेरोज़गारी, कमरतोड़ महंगाई, स्वास्थ्य व शिक्षा की दुर्दशा से लोग त्रस्त हैं।