UP: ससुर ने अपनी बहू को ही बना लिया अपनी पत्नी, बेटा पहुंचा थाने, अब इस कहानी को सुन हर कोई हो गया हैरान

Smriti Nigam
2 Min Read

ससुर ने अपनी बहू को ही अपनी घरवाली बना लिया। इसके बाद बेटा परेशान होकर थाने पहुंचा। अब बेटे की कहानी सुनकर पुलिस भी चकरा गई है  मदद करने के लिए उसने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा है कि यह मामला तो अब कोर्ट ही सुलझा पाएगा।

उत्तर प्रदेश के एटा से एक अजीबोगरी मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पुलिस की से मदद मांगी है। उसका कहना है कि उसके पिता ने जबरन उसकी पत्नी से शादी कर ली और उसे अपनी घरवाली बना लिया। उसे डरा धमकाकर उसके साथ रह रहा है। उसकी बात सुन पुलिस भी चकरा गई। पुलिस का कहना यह मामला कोर्ट में ही संभाल पाएगा।

मामला मिरहची थाना क्षेत्र के नगला खरगी गांव का है। गांव निवासी राजबहादुर ने पुलिस को अपनी पीड़ा बताई। बताया कि मेरी पत्नी रूबी को मेरे पिता रामपाल ने डरा-धमकाकर अपनी पत्नी बना लिया है। नवंबर माह में पिता ने मेरी शादी औपचारिक रूप से कराई थी। एक माह वह मेरे साथ रही। इसके बाद मेरे पिता ने उसे जबरन अपने साथ रख लिया। डरा-धमकाकर अपनी पत्नी बना ली।

मामले में सीओ सदर अमित कुमार रॉय ने बताया कि युवक एक महिला को अपनी पत्नी बता रहा है। जबकि, महिला कह रही है कि उसकी शादी उसके पिता रामपाल के साथ हुई है। यह मामला कोर्ट में ही निस्तारित हो पाएगा कि आखिर वह किसकी पत्नी है। शांति व्यवस्था न भंग हो इसके लिए पुलिस नजर रखेगी।

TAGGED: ,