उत्तरा न्यूज
अभी अभी

उमा ​तीज सुंदरी, उमा तीज मलिका विजेता महिलाओं को किया सीएम धामी ने सम्मानित

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

देहरादून, 9 अगस्त 2021
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरांचल महिला एसोसिएशन ने आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए उमा तीज सुंदरी, उमा तीज मलिका विजेता महिलाओं को सम्मानित किया। 

उत्तरांचल महिला एसोसिएशन द्वारा कोविड टीकाकरण जागरूकता के लिए जीवन के लिए वैक्सीन है जरूरी स्लोगन प्रतियोगिता कराई गई थी। सीएम धामी ने इस प्रतियोगिता के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया।

उमा तीज सुंदरी के रूप में स्वाति चौहान, आरती शर्मा और अर्चना सिंघल को जबकि तीज मलिका के लिए पुष्पा भल्ला, सारिका जायसवाल और अलका अग्रवाल को सम्मानित किया गया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कोविड टीकाकरण के लिए प्रदेश में जन जागरूकता अभियान लगातार चलाए जा रहे हैं। प्रदेश में तेजी से टीकाकरण अभियान भी चल रहा है। राज्य में 55 प्रतिशत लोगों का टीकाकरण हो चुका है। 

कहा कि उत्तरांचल महिला एसोसिएशन द्वारा स्लोगन एवं विभिन्न माध्यमों से टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित करने के अच्छे प्रयास किए जा रहे हैं।

इस अवसर पर उत्तरांचल महिला एसोसिएशन की अध्यक्ष साधना शर्मा, सचिव नीलिमा गर्ग, कल्पना जोशी, स्वाति, अर्चना सिंघल, आरती शर्मा, अलका अग्रवाल मौजूद थे।

Related posts

कोरोना वारियर्स(corona warriors) को भाजपा ने किया सम्मानित, कार्यकर्ताओं ने पुलिस, स्वास्थ्य कर्मियों और पर्यावरण मित्रों को किया सम्मानित

Newsdesk Uttranews

मां से बिछड़ कर भटक रहा था गुलदार का शावक,वन विभाग ने दिया उपचार

इस सरकारी इंटर काँलेज में अत्याधुनिक तकनीक से विज्ञान माँडल बना रहे हैं बाल वैज्ञानिक,जिले व प्रदेश स्तर पर कर रहे हैं प्रतिभाग