उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- जनसभा में भाजपा कांग्रेस पर जमकर बरसे यूकेडी नेता

अल्मोड़ा। उत्तराखंड क्रांति दल ने आज शहर में रैली निकालकर अपनी ताकत का इजहार किया।। रैली उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यालय से शुरू हुई और चौघानपाटा, रोडवेज स्टेशन, मिलन चौक होते हुए रैमजे इंटर कालेज पहुचकर एक आमसभा मे तब्दील हो गई।

बड़ी खबर : उत्तराखंड में फूटा corona बम, अचानक बढ़ गए कोरोना के नए मामले

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी, विशिष्ट अतिथि के रूप में कपकोटी, भुवन जोशी ने प्रतिभाग किया।

Almora :: जागेश्वर धाम में अवैध शराब की बिक्री को लेकर हुआ विरोध प्रदर्शन

रैमजे इंटर कॉलेज के प्रांगण में आयोजित सभा मे अल्मोड़ा विधानसभा सीट से प्रत्याशी भानु प्रकाश जोशी ने अपने विचार रखते हएबकहा कि राष्ट्रीय पार्टियों ने जनता को छलने का काम किया है। कहा कि यदि जनता उन्हें अपना विधायक चुनती है तो वह अपनी तनख्वाह और पेंशन की धनराशि को अपनी विधानसभा की जनता के विकास कार्यों में खर्च करेंगे।

उन्होंने राष्ट्रीय पार्टियों पर आरोप लगाया कि विगत 21 वर्षों में इन राष्ट्रीय पार्टियों के प्रतिनिधियों ने कमीशनखोरी के चलते करोड़ों की मशीनें तो अस्पतालों में लगवा दी है परन्तु उन्हें संचालित करने के लिए टेक्नीशियन नही रखे हैं। इस कारण आज करोड़ों की मशीनें अस्पतालों में जंक खा रही है। उन्होंने जनता से निवेदन किया कि वह इन सब मुद्दों को ध्यान में रखते हुए उत्तराखंड क्रांति दल को वोट करें।

उत्तराखंड : यहां से आया सनसनीखेज मामला, एक परिवार के 5 लोगों के मिले शव

कहा कि उक्रान्द सत्ता में आते ही सर्वप्रथम जंगली जानवरों, बंदरों से फसलों के नुकसान से जनता को निजात दिलाने के लिए ठोस कारवाही करेगी। साथ ही बेटियों को तकनीकी शिक्षा, नवयुकों को स्वरोजगार एवं विधानसभा के लोगों के टूटे मकानों का जीणोद्धार प्राथमिकता के आधार पर करेंगी।

दल के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने भानु जोशी को अल्मोड़ा विधानसभा से विजयी बनाने के लिए जनता से आह्वान किया। ऐरी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को उत्तराखंडियत के आधार पर दल में आ जाना चाहिये। कहा कि कांग्रेस पार्टी ने रावत का सिर्फ इस्तेमाल किया है जिसे अब रावत भी समझ चुके हैं। कार्यक्रम में दल के केंद्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मानंद डालाकोटी, अल्मोड़ा प्रभारी भुवन जोशी, पान सिंह, महेश परिहार , नगर अध्यक्ष पंकज चन्याल, जिला महामंत्री दिनेश जोशी, जिला उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार जोशी, गिरीश नाथ गोस्वामी , सुनील कुमार , दीपक बिष्ट , गोकुल , जे एल टम्टा, महेश , केशव राम , विजय कुमार, मनोज बिष्ट , शैलेश आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

देवभूमि में वाहन हादसा (Vehicle Accident) : दो अलग— अलग मामलों में तीन की मौत, 3 घायल

Newsdesk Uttranews

एजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन ने किया अधिकारियों को सम्मानित

Newsdesk Uttranews

सांसद अजय टम्टा (MP Ajay tamta) ने एक बार फिर परखी कोविड अस्पताल की तैयारियां, दिए आवश्यक निर्देश

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!