shishu-mandir

उड़नपरी गरिमा जोशी को मदद की दरकार

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

हल्द्वानी के सामाजिक कार्यकर्ता गुरविन्दर सिह चढढा की फेसबुक वॉल से साभार

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखंड की उड़नपरी गरिमा जोशी जिसको की अभी शोहरत मिलनी शुरू ही हुई थी कि कुदरत के क्रूर मजाक ने जिंदगी में अंधेरे भर दिए बेंगलोर में 27 मई 18 को होने वाले नेशनल चैंपियन शिप में जाने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिह रावत ने 25000 की मदद की थी और चैंपियन शिप में पूरे देश में छटा स्थान पाया था।

saraswati-bal-vidya-niketan

एक अनहोनी ने बेंगलोर में ही कार एक्सीडेंट में उसकी जीवन की रफ्तार को अपाहिज बना डाला । आज वो बेंगलोर में कस्तूरबा हॉस्पिटल मणिपाल हॉस्पिटल में बस सिसक रही है कोई अगर बेंगलोर  हो तो  उसकी वहां मदद का पुनीत कार्य कर सकता है। पिता पूरन जोशी ने रानीखेत बाजार से 10 प्रतिशत मासिक की दर से जमीन मकान गिरवी रखके 5 लाख रुपये कर्जा लेकर रीढ़ की हड्डी का आपरेशन करवाया है जिसमे की 18 रॉड पड़ी हैं और स्पाइनल कॉर्नर टूट गया है नीचे का हिस्सा पैरालाइज हो रहा है कोई भी टॉयलट का आभास नही रह पा रहा है इलाज जारी है। भाई देख रेख कर रहा है तो पिता दिल्ली सफदरजंग हॉस्पिटल में कैंसर से जूझ रही अपनी पत्नी आशा जोशी की देख रेख कर रहा है।


बीपीएल कार्ड धारक पिता के पास कोई भी कमाई का साधन नही है । मात्र 18 साल का भाई मुम्बई में बर्तन मांज रहा है ।


उत्तरा न्यूज सभी से अपील करता है कि एक उदीयमान एथलीट के जीवन को बचाने के लिये आर्थिक मदद करे । यदि आपके कोई जानने वाले बैगलोर में रहते हे तो उनसे हास्पिटल जाकर गरिमा का हाल चाल पूछने के लिये जरूर कहे। अभी तक भारत सरकार ,उत्तराखंड सरकार ,खेल फेडरेशन से कोई भी मदद न मिली हैं । परिवार की दयनीय स्थिति है आपकी जरा सी मदद इस दुखी परिवार को जीने की राह दिखा सकती है कृपया जरूर मदद करें खाता डिटेल निम्नवत है।

 

बैंक पीएनबी द्वाराहाट ( अल्मोड़ा )
खाताधारक का नाम आशा जोशी एंव पूरन चन्द्र जोशी
खात संख्या 6689000100024914
आएफएएस कोड PUNB0668900
मोबाइल नं

पूरन जोशी 9410725229 ,8938822456
सामाजिक कार्यकर्ता गुरविन्दर सिह चढढा 9897502131