Join WhatsApp

News-web

गाजीपुर में ट्रक ने सामने से वाहन को मारी जोरदार टक्कर,युवक की हुई मौके पर मौत

Published on:

सैदपुर थाना क्षेत्र के खांवपुर पियरी के पास शनिवार की रात गाजीपुर- वाराणसी नेशनल हाईवे मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से एक वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि चालक घायल हो गया।
पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल को एंबुलेंस से सैदपुर सीएचसी भेजा गया।

नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसमी खुर्द निवासी मुकेश यादव माया से सैदपुर से घर आ रहे थे। वाहन सैदपुर कोतवाली के बडिहारी दौलतपुर निवासी रोहित कुमार चला रहा था  खांवपुर पियरी गांव के सामने गाजीपुर- वाराणसी मार्ग पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने मैजिक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में वाहन में बैठे मुकेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक घायल हो गया। हादसे के पास ट्रक चालक फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और इस हादसे की जानकारी परिजनों को दी। साथ में घायल चालक को उपचार के लिए सीएचसी सैदपुर भेज दिया गया है जहां डॉक्टरों ने घायल को वाराणसी रेफर कर दिया। इधर परिवार वाले लोग भी कोतवाली पहुंचे और रोते बिलखते नजर आए। मृतक के पिता शैलेश यादव ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है इस संबंध में सैदपुर कोतवाली महेंद्र सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

सेवराई। गहमर कोतवाली क्षेत्र के भदौरा रेलवे स्टेशन के फाटक पर शनिवार की रात ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे ग्रामीण व परिजन शव लेकर घर चले गए। परिजनों के रोने- बिलखने से गांव में चीख- पुकार मच गई।

मनिया गांव निवासी नींबू लाल राजभर (48) घर से सब्जी खरीदने के लिए बाजार आया था। वह घर लौट रहा था कि रेलवे फाटक बंद हो गया। इस पर वह ट्रैक पार कर जाने लगा। इसी बीच अपलाइन पर आ रही गरीब रथ एक्सप्रेस की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सेवराई चौकी इंचार्ज अनूप यादव ने मामला जीआरपी के तहत होने के कारण फोन कर घटना की सूचना दी। इधर जानकारी मिलते ही पारिवारिक जनों में भी चीख पुकार मच गई। मनिया गांव से आए ग्रामीण शव लेकर घर चले गए।