shishu-mandir

अल्मोड़ा में दर्दनाक हादसा(accident in Almora): पिता के साथ दोपहिए सें स्कूल जा रहे मासूम की सड़क हादसे में मौत

editor1
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Traumatic accident in Almora: Innocent going to school with father on two wheel dies in road accident

अल्मोड़ा, 13 सितंबर‌ 2022- मंगलवार की सुबह लोअर मालरोड पांडेखोला में एक दर्दनाक हादसा हो गया(accident in Almora)।

saraswati-bal-vidya-niketan


पिता के साथ दो पहिया वाहन से स्कूल जा रहे एक मासूम बच्चा दुर्घटना के चलते वाहन से छिटक गया। हादसे में बच्चे की मौत हो गई।


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक तेज रफ्तार डंपर की चपेट में दो पहिया वाहन आ गया।और बच्चा छिटक गया। इस हादसे में बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बच्चे के पिता व उसकी छोटी बहन बाल बाल बच गए।


पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत मे ले लिया है।
और शव को बेस अस्पताल मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

इस हादसे के बाद बच्चे के परिजन बदहवास हालत में है। बच्चा नगर के लोअर माल रोड के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था। जहां उसके पिता उसे छोड़ने जा रहे थे। मृतक बच्चे का नाम निर्मल बताया जा रहा है।

जानकारी अनुसार मंगलवार को अल्मोड़ा के पांडेखोला निवासी आनंद गौनी अपने नौ वर्षीय पुत्र निर्मल और चार वर्षीय पुत्री को नौ बजे के आसपास बाइक से कर्नाटकखोला के पास रैलापाली स्थित स्कूल की ओर ले जा रहे थे।


इसी बीच पांडेखोला में पेट्रोल पंप के समीप पीछे से तेज गति से आ रहे डंपर ने पास लेने के दौरान बाइक को साइड से टक्कर मार दी।


इससे बाइक बेकाबू हो गई। इस दौरान बाइक में पीछे से बैठा निर्मल छिटक कर सड़क में जा गिरा। सिर पर चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन में स्थानीय लोग मासूम को बेस अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ विमल प्रसाद ने बताया कि डंपर चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उत्तराखंड में मदरसों को लेकर सीएम धामी का बड़ा बयान

http://उत्तराखंड में मदरसों को लेकर सीएम धामी का बड़ा बयान