shishu-mandir

दुखद: कैंची के पास सड़क हादसे में अल्मोड़ा के युवक की मौत, एसएसजे कैंपस में बीएससी का छात्र था युवक

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
फाइल फोटो
Screenshot-5

डेस्क। अल्मोड़ा—हल्द्वानी हाईवे में कैंची पाडली के पास स्कूटी खाई में गिरने से अल्मोड़ा निवासी एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है।
घटना बीती देर शाम करीब 8 बजे की है। जानकारी के मुताबिक जाखनदेवी निवासी गौरव भंडारी पुत्र कुंदन सिंह भंडारी अपने दोस्त मनोज डंगवाल के साथ ग्राफिक ऐरा विवि में एडमिशन की जानकारी लेने के लिए गया था। बीते मंगलवार की देर शाम वह अपनी स्कूटी में सवार होकर वापस अल्मोड़ा को लौट रहा था। देर शाम करीब आठ बजे कैंची पाडली के पास सड़क में पड़े रेता में गौरव की स्कूटी रपट गई, और वह स्कूटी समेत करीब 30 फीट की गहरी खाई में जा गिरा। आनन—फानन में स्थानीय लोगों ने युवक को खाई से बाहर निकाला। 108 आपातकालीन सेवा की मदद से घायल को सीएचसी भवाली में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के शरीर में कई जगह गंभीर चोटें आई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। देर रात ही घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई थी।

new-modern
gyan-vigyan


गौरव अपने छोटे भाई के साथ यहां जाखनदेखी मोहल्ले में किराये में रहता था। वह मूल रूप से जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी की दूरी पर स्थित दौलाघट का रहने वाला था। गौरव के पिता कुंदन सिंह भंडारी दौलाघट में ही दुकान चलाते है। गौरव का छोटा भाई यहां विवेकानंद स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है। नैनीताल में पोस्टमार्टम कि कार्यवाही पूरी होने के बाद आज देर शाम तक शव उनके आवास दौलाघट पहुंचेगा।

इसी वर्ष एसएसजे में छात्रसंघ का चुनाव भी लड़ा था गौरव

गौरव भंडारी यहां एसएसजे परिसर में बीएससी छष्ठम सेमेस्टर का छात्र था। इस बार वह छात्रसंघ चुनाव में कोषाध्यक्ष पद के लिए खड़ा हुआ था। हालांकि चुनाव परिणाम उसके पक्ष में नहीं आया और वह चुनाव हार गया था। गौरव के दोस्तों ने बताया कि वह काफी मिलनसार स्वभाव का व्यक्ति था। जरुरत पड़ने वह हमेशा अपने दोस्तों के साथ खड़ा रहता था। इस दुखद घटना के बाद गौरव के गांव में मातम पसरा हुआ है। दोस्त भी इस दुखद घटना से काफी आहत है।