shishu-mandir

डीएलएड प्रशिक्षित युवतियों ने शिक्षा मंत्री को बांधी राखी(tied Rakhi to education minister),मिला नियुक्ति के भरोसे का उपहार

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

In raksha bandhan DLED trained women tied Rakhi to education minister, sought gift of appointment

tied Rakhi to education minister

saraswati-bal-vidya-niketan

उधमसिंह नगर, 03 अगस्त 2020- रक्षाबंधन के अवसर पर उत्तराखंड डायट डीएलएड संघ के महिला प्रशिक्षितों द्वारा शिक्षा मंत्री अरविन्द पांडे के संतोषनगर गूलरभोज आवास में जाकर राखी बांधी(tied Rakhi to education minister).

tied Rakhi to education minister

इस मौके पर प्रशिक्षितों ने अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा व शिक्षा मंत्री को पूर्व में डायट डीएलएड प्रशिक्षितों के जल्द नियुक्ति दिये जाने संबंधी किये गये उनके वादे को भी याद दिलाया.

प्रदेश अध्यक्ष पवन मुस्यूनी ने बताया कि विगत पूर्व सप्ताह प्रदेश के सभी जनपदों के सरकारी डायटों से डीएलएड और टीईटी उत्तीर्ण महिला प्रशिक्षितों द्वारा शिक्षा मंत्री जी को डाक द्वारा राखी भेजी गयी.तथा आज जनपद‌ ऊधमसिंह नगर की महिला प्रशिक्षितों द्वारा उनके अवसर पर जाकर राखी बांधी गयी(tied Rakhi to education minister).

इस अवसर प्रदेश सचिव‌ श्वेता राजपाल ने बताया कि मंत्री ने समस्त महिला प्रशिक्षितों को आश्वस्त किया कि उन्हें उनके द्वारा दिया गया वचन याद है शीघ्र ही उच्च न्यायालय से सभी वादों का निस्तारण होते ही भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी जायेगी. जिसमें योग्यतानुसार अर्हता प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों को नियुक्ति प्रदान की जायेगी(tied Rakhi to education minister).


इस अवसर पर प्रदेश सचिव श्वेता राजपाल,प्रकाश रानी, सुरभि चौहान,ज्योति चौहान ,गुरप्रीत सिंह, मौजूद थे.

वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw