shishu-mandir

​द्वितीय चरण के मतदान से ठीक पहले वायरल हुआ डिप्टी स्पीकर का वीडियो: राजनीतिक हलकों में चर्चाओं का बाजार गर्म— यहां देखे वीडियो

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के द्वितीय चरण के मतदान से ठीक पहले विधानसभा उपाध्यक्ष व स्थानीय विधायक रघुनाथ सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे चौहान कुमौली जिला पंचायत की सीट से अपने भतीजे के लिए वोट मांग रहे है। देर रात गांव डिप्टी स्पीकर रघुनाथ सिंह चौहान गांव में पहुचे तो वहां लोगों ने उनका जमकर विरोध किया। वायरल वीडियो में लोग कह रहे हैं कि प्रचार 48 घंटे पहले खत्म हो गया है तो डिप्टी स्पीकर किन नियमों के तहत रात में प्रचार कर रहे हैं। साथ ही मोदी की आड़ में पिछला चुनाव जीतने का तंज भी भीड़ कस रही है।
बीते देर रात से वीडियो सोशल मी​डिया में काफी वायरल हो रहा है। विधानसभा उपाध्यक्ष जैसे संवैधा​निक पद पर आसिन होने के बाद भी आचार संहिता का उल्लंघन करने पर लोग तरह—तरह की टिप्पणियां भी कर रहे है। मतदान से ठीक पहले वायरल हुए इस वीडियो के बाद राजीनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म है।
वीडियो के वायरल होने के बाद लोग प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल खड़े करने लगे है लोगों का कहना है कि ग्रामीण क्षेत्रों में आचार ​संहिता के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है ले​किन प्रशासन हाथ में हाथ धरे बैठा है।
इधर विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने बताया कि बीते दिनों भैंसियाछाना के देवड़ा गांव में किसी पूर्व प्रधान की माता का निधन हुआ था। ​लेकिन वह जा नहीं पाये थे जिस कारण वह दो लोगों के साथ पूर्व प्रधान से मिलने उनके घर गये थे वापस लौटने में देर हो गई थी। चौहान ने कहा कि रास्ते में कुछ लोगों ने उन पर प्रचार करने का आरोप लगाकर उनसे गाली गलौच की।

new-modern
gyan-vigyan

यहां देखे वीडियो—

saraswati-bal-vidya-niketan