shishu-mandir

Amazon sale का तीसरा चरण शुरू हो गया है ,अगर आपने अभी इन प्रोडक्टस पर लगे ऑफर्स का लाभ नही उठाया तो आपको कभी ऐसा मौका दोबारा नही मिल पाएगा

उत्तरा न्यूज टीम
5 Min Read
Screenshot-5

यह सेल इयरबड्स पर लग रही है आपको बता दे की यह उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो स्मार्टवॉच का उपयोग करते हैं और इसे अपने इयरफ़ोन से कनेक्ट करते हैं और उन्हें अपने ऑडियो डिवाइस कनेक्ट करने की भी आवश्यकता होती है। अगर आप उनमें से हैं जो बजट की कमी के कारण अभी तक ईयरबड नहीं खरीद पाए हैं, तो हमारे पास आपके लिए 5,000 रुपये से कम के सबसे अच्छे ईयरबड हैं। अब अगर आप इन्हें खरीदना ही चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इस समय आपको Amazon India पर चल रही सेल में यानि Festive Sale में बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

सेल के दौरान एक्सिस, सिटी और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड पर 10% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा, सेल में 5% एक्स्ट्रा कूपन डिस्काउंट आदि भी मिलने वाले हैं। सेल के दौरान आप इन TWS को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए अब विस्तार से जानते हैं आपको मिलने वाली डील्स के बारे में…!

Zoook Rocker Twins

यह सबसे किफायती है, जिसकी कीमत सिर्फ 1,299 रुपये है। नई ब्लूटूथ 5.0 तकनीक यह सुनिश्चित करती है कि आपको एक अंतराल मुक्त ऑडियो अनुभव हो, चाहे आप कॉल में भाग ले रहे हों या संगीत सुन रहे हों। दोनों ईयरबड्स को दो अलग-अलग डिवाइस पर अलग-अलग इस्तेमाल किया जा सकता है।

3-4 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ, चार्जिंग केस द्वारा चार्ज करने पर यह अधिक समय तक चलता है। काले और सोने के संयोजन में उपलब्ध, यह खेल के प्रति उत्साही, संगीत प्रेमियों और उन लोगों के लिए एकदम सही है, जिन्हें ज्यादातर समय कॉल पर रहने की आवश्यकता होती है। यह ऐप्पल, सैमसंग, सोनी और कई अन्य के फोन, टैबलेट और लैपटॉप के साथ संगत है। यहाँ से खरीदें!

Crossbeats Torq

4,299 रुपये की कीमत पर, यह जिस तरह की सुविधाओं की पेशकश करता है, उसके लिए यह सबसे अच्छा मूल्य है। क्रॉसबीट्स ईयरबड्स में 4 ईएनसी माइक लगे हैं जो इसे कॉल, म्यूजिक और गेमिंग के लिए उपयुक्त बनाते हैं। क्वालकॉम के स्पीकर 3डी सराउंड इफेक्ट के साथ विस्फोटक ध्वनि देते हैं। यह एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक चल सकता है और चार्जिंग केस से चार्ज होने पर 36 घंटे से अधिक चल सकता है। आप इसे चार्ज करने के लिए टाइप सी चार्जर या नवीनतम वायरलेस तकनीक का उपयोग कर सकते हैं। इसमें ईयर म्यूजिक डिटेक्शन में भी सहज ज्ञान युक्त है जो संगीत को रोक देता है यदि आप इसे एक कान से अनप्लग करते हैं और जब आप इसे फिर से डालते हैं तो फिर से शुरू होता है। यहाँ से खरीदें!

JBL Wave 200

इसकी कीमत 3,999 रुपये है। लैग-फ्री और स्पष्ट ऑडियो के लिए ब्लूटूथ 5.0 के साथ सक्षम, यह 20 घंटे तक का रनटाइम देता है, वह भी डीप बास साउंड के साथ। इसमें दोहरी कनेक्ट तकनीक है, जो उपयोगकर्ता को कॉल के लिए एक ईयरबड कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है, दूसरा संगीत के लिए जहां आप आवश्यक उपयोग कर सकते हैं, जिससे बैटरी जीवन की बचत होती है। यह स्प्लैशप्रूफ है, जो इसे आपके भारी शुल्क वाले खेल अभ्यासों के लिए एकदम सही साथी बनाता है जहाँ आपको उस समय के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है जब पसीना स्वतंत्र रूप से बहता है और नमी ईयरबड को प्रभावित करती है। यहाँ से खरीदें!

Pebble Buds Pro

1,719 रुपये की उचित कीमत पर, पेबल बड्स प्रो नॉइज़ कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो आपके घर लौटने पर अपने प्रियजनों को लंबी दूरी की कॉल या लंबी दूरी की कॉल के लिए एकदम सही बनाता है। इसमें स्पीकर की ऑडियो क्वालिटी को सपोर्ट करने के लिए 4 माइक हैं, और स्मार्ट पॉज टेक्नोलॉजी है जो म्यूजिक को कानों से उतारने पर रोक देती है। यह केस के माध्यम से चार्ज होने पर 90 दिनों की स्टैंडबाय बैटरी और 30 घंटे का निर्बाध संगीत और प्लेटाइम देता है। गेमिंग फीचर्स अल्ट्रा लो लेटेंसी गेमिंग मोड द्वारा समर्थित हैं।