धूमधाम से मनाया गया राइंका गोविंदपुर का द्वितीय वार्षिकोत्सव, विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र—छात्राओं को किया गया पुरुस्कृत

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
govind 11
bal diwas
Screenshot-5

अल्मोड़ा। हवालबाग ब्लाक के राइंका गोविन्दपुर में गुरुवार को बाल दिवस व विद्यालय का द्वितीय वार्षिकोत्सव धूमधाम के साथ मनाया गया। स्कूली छात्र—छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस दौरान विभिन्न गतिविधियों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए छात्र-छात्राओं को पुरुस्कृत किया गया।

holy-ange-school

वार्षिकोत्सव कार्यक्रम के दौरान प्रधानाचार्य जीसी पाण्डेय ने विद्यालय की शैक्षिक गतिविधियों के साथ वर्षभर का आय—व्यय प्रस्तुत किया। सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए प्रधानाचार्य पांडेय ने विद्यालय की आगामी गतिविधियों के बारे में विस्तारपूर्वक बताया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विद्यालय के पूर्व प्रधानाचार्य मदन मोहन वर्मा एवं विशिष्ट अतिथि पूर्व प्रधानाचार्य प्रताप सिंह होलरिया के द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र—छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।

ezgif-1-436a9efdef
govind 22

कार्यक्रम में वर्ष 2019 की हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ 29 छात्र-छात्राओं को पूर्व वर्षो की भांति अलग-अलग श्रेणी में पुरुस्कार प्रदान किये गए। साथ ही बालिका वर्ग में पूजा नेगी को बेस्ट स्टूडेन्ट आफ द इयर तथा बालक वर्ग में पंकज भण्डारी को बेस्ट स्टूडेन्ट आफ द इयर का पुरूस्कार प्रदान किया गया।कैलीबर हाउस को सर्वश्रेष्ठ हाउस का पुरूस्कार प्रदान किया गया। इसके अतिरिक्त सुरूचि आर्या को सर्वश्रेष्ठ नृत्य के लिए एवं सर्वश्रेष्ठ स्पोर्ट्स पर्सन का पुरुस्कार अंकिता भण्डारी, गीता तिवारी को प्रदान किया गया। इसके साथ ही पुरुस्कारों की श्रेणी में विभिन्न वर्गों में सर्वश्रेष्ठता के लिए सर्वश्रेष्ठ एथलीट्स, अनुशासन, गणवेश, विद्यालय सहयोग सहित कुल 35 श्रेणियों में पुरुस्कार वितरित किए गए।

कार्यक्रम के आयोजन एवं सहयोग के लिए पीटीए अध्यक्ष प्रताप सिंह भण्डारी एवं हरीश चन्द्र कोहली को विद्यालय के द्वारा पुरुस्कार प्रदान किया गया। बोर्ड परीक्षा में शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम के लिए विद्यालय के शिक्षक मनोज कुमार जोशी एवं सरोजनी नबियाल को विद्यालय के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
इस दौरान प्रताप सिंह होलरिया, मदन मोहन वर्मा, चन्द्रा देवी, गीता तिवारी, दिनेश चन्द्र पपनै, नरेन्द्र कुमार, लता नेगी, गायत्री तिवारी, किशन राम, गणेश सिंह रावत, राम सिंह, हरीश तिवारी, कैलाश चन्द्र तिवारी, यशोदा पाण्डेय, पुष्पा काण्डपाल, शालिनी तिवारी समेत कई शिक्षक—शिक्षिकाएं, अभिभावक सहित अनेक जनप्रतिनिधि व अभिभावक मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन सुन्दर लाल आर्य, अजीता ऐरी एवं छात्रा पूजा नेगी द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

प्रिय पाठकों….
कुछ उत्तरा न्यूज के फेसबुक पेज की तकनीकी दिक्कत दूर कर दी गई है। आप उत्तरा न्यूज की हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए फेसबुक में उत्तरा न्यूज पेज को लाइक करें। इसके लिए अपने फेसबुक एकाउंट से उत्तरा न्यूज(हिंदी में लोगो सहित) टाइप कर सर्च करें और इस पेज को लाइक करें। आपसे अनुरोध है कि अपने अन्य मित्रों को भी पेज लाइक करने के लिए इनवाईट करें।
Click here to Like our Facebook Page

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….

इसे भी पढ़े

https://uttranews.com/2019/11/14/sad-angithis-gas-including-mothers-death-of-three-months-innocent-girl-mourning-in-the-village/
https://uttranews.com/2019/11/14/vivekananda-vidya-mandir-dwarahats-team-will-represent-almora-in-the-state-level-science-quiz-competition-tadikhets-team-at-district-level-got-second-and-salts-team-got-third-place/
Joinsub_watsapp