Nainital Breaking : वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके व्यक्ति की कोरोना से मौत, इस इलाके को बनाया गया माइक्रो कंटेन्मेंट ज़ोन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखंड में कोरोना के मामले एक बार धीरे-धीरे ही सही लेकिन फिर से डराने का काम कर रहे हैं। पहले राज्य में अचानक एक दिन में 36 केस सामने आए,उसके बाद कल एक व्यक्ति की कोरोनावायरस से मौत हुई और अब एक और ऐसी ही खबर आ रही है और यह खबर उत्तराखंड के नैनीताल से सामने आ रही है,जहां एक व्यक्ति की कोरोनावायरस के कारण मौत हुई है।

new-modern

वैक्सीन की दो डोज ले चुका था शख्स वैज्ञानिकों का मानना है कि कोरोना की दोनों वैक्सीन ले चुके लोगों में कोरोना के कारण मौत का खतरा बिल्कुल कम हो जाता है। लेकिन कुछ ऐसे मामले सामने आने लगे हैं, जिनमें उन लोगों की भी मौत हो रही है, जो वैक्सीन की दोनों रोज ले चुके हैं। ऐसा ही मामला नैनीताल जिले से भी सामने आया। नैनीताल में एक व्यक्ति की हल्द्वानी स्थित डीआरडीओ अस्पताल में मौत हो गई।

इस इलाके को बनाया गया माइक्रो कंटेन्मेंट ज़ोन कोरोनावायरस के कारण जिस बुजुर्ग की मौत हुई है उसकी पत्नी शहर के प्रसिद्ध कॉलेज शेरहुड में शिक्षिका है। उन्हें भी कोविड संक्रमण हुआ था। मृतक व्यक्ति नैनीताल के शेरवुड परिसर का रहने वाला था। इस क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है और मृतक के संपर्क में आए सभी लोगों के कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं।