शख्स बैठा था कुर्सी पर अचानक धंस गई जमीन, बचाने वालो का भी हुआ बुरा हाल

Smriti Nigam
3 Min Read

कभी-कभी अचानक कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जो बिल्कुल हैरान कर देने वाली होती हैं और इन्हें देखकर इंसान पहली नजर में डर भी जाता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद हर किसी के होश उड़ रहे हैं।

new-modern

यह वीडियो एक पेट्रोल पंप का है जहां की जमीन अचानक धंसती चली जाती है और लोग एक-एक करके उसमें समाने लगते हैं। जमीन धंसते ही मौके पर पानी-पानी हो गया। ऐसा लगता है जैसे पानी के ऊपर ही पेट्रोल पंप बना दिया गया था। वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

अचानक धंसने लगी जमीन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई लोग पेट्रोल पंप पर खड़े हुए हैं और वहां एक गाड़ी में पेट्रोल भरा जा रहा है। दूसरी ओर पंप कर्मचारी किसी मुद्दे पर बात भी करता हुआ दिखाई दे रहा है। एक शख्स फोन पर बातें कर रहा है और दूसरी ओर जाने के बारे में सोच रहा है लेकिन जैसे ही वह मुड़ता है जमीन अंदर की ओर धंस जाती है और वो उसी में समा जाता है। शख्स को गिरता देख पंप कर्मचारी उसे बचाने के लिए दौड़ता है लेकिन जहां वह खड़े होते हैं वहां की जमीन भी धंसनी शुरू हो जाती है। इस तरह एक-एक करके कई लोग उसमें गिर जाते हैं।

जमीन में समा गए कई लोग

इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि उन लोगों को बड़ी मुश्किल से बचाया गया होगा। अब लोगों का सवाल है कि यह कैसे हो गया है। वीडियो को comedy_mndl नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है। एक यूजर ने लिखा है, ‘एक मछली पानी में गई। फिर दो फिर तीन।’ दूसरे बंदे ने लिखा है, ‘गड्डे में गिरने के बाद भी हाथ से फोन नहीं छूटा।’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘कुछ भी लेकिन सभी में एकता तो नजर आई कम से कम’ बता दें कि वीडियो को लाखों की संख्या में लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं।