shishu-mandir

सीएम से मिले बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष,मंगलदीप विद्यामंदिर के भवन निर्माण की मांग उठाई और समस्याओं की ओर भी खींचा ध्यान

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

The demand for the construction of the building of the state president of BJP Yuva Morcha, Mangaldeep Vidyamandir met with the CM and also drew attention to the problems. सीएम से मिले बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष

सीएम से मिले बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष

अल्मोड़ा,02 सितंबर 2020— अल्मोड़ा के खत्याड़ी में स्थित दिव्यांगजनों के लिए संचालित होने वाले मंगलदीप विद्यामंदिर के भवन निर्माण कराने की मांग की के लिए भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने इस बहुप्रतीक्षित मांग के लिए सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुलाकात की।

new-modern
gyan-vigyan

लटवाल ने सीएम रावत को ज्ञापन भी दिया और कहा कि इस विद्यालय में लगभग 80 दिव्यांग (मूक बधिर,व शा​रीरिक रूप से अक्षम)बच्चे पढ़ते हैं जो पढ़ाई के साथ ही स्वरोजगार से भी जुड़ें रहते हैं और समाज की मुख्य धारा में शामिल करने का प्रयास संचालकों द्वारा किया जाता है। (सीएम से मिले बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष)

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने कहा कि इस विद्यालय के भवन निर्माण के लिए ग्रामीणों ने अपनी जमीन दान में दी है। लेकिन भवन निर्माण नहीं हो पाने से कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिल भवन निर्माण के लिए धन की आवश्यकता है। और यह बच्चे जो औपचारिक शिक्षा के साथ आत्मनिर्भर भारत की ओर बढ़ने के लिए अग्रसर हैं उन्हें भवन ​की सुविधा मिले को यह एक मील का पत्थर साबित होगा। (सीएम से मिले बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष)


उन्होंने सीएम से इस संबंध में जल्द आवश्ययक कार्य कर विद्यालय के भवन निर्माण में सहयोग करने का अनुरोध किया। उन्होंने सीएम को एक और ज्ञापन दिया और अल्मोड़ा तहसील के सेराघाट में पुलिस चौकी खुलवाने की भी मांग की । उन्होंने कहा कि अल्मोड़ा तहसील में एनटीडी के बाद सेराघाट तक कोई दूसरी पुलिस चौकी नहीं है। और इस बीच कई आपराधिक घटनाओं और एक के बाद एक तीन घटनाएं सामने आने के बाद से क्षेत्र में दहशत है और वहां एक पुलिस चौकी की जरूरत तेजी से बढ़ रही है। उन्होंने सेराघाट क्षेत्र में अविलंब एक पुलिस चौकी खुलवाने का अनुरोध भी किया।(सीएम से मिले बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष)