News-web

एक लाख की धोखाधड़ी में फरार चल रहा इनामी बदमाश पं.बंगाल से गिरफ्तार

Updated on:

पिथौरागढ़। ऑनलाइन धोखाधड़ी के मामले में लम्बे समय से फरार चल रहे 10 हजार रुपये के इनामी अपराधी को पिथौरागढ़ पुलिस ने पं बंगाल से गिरफ्तार किया है। इसी साल 26 फरवरी को प्रेम पाल सिंह, निवासी आर्मी कैम्प चर्मा, पिथौरागढ़ ने कोतवाली अस्कोट में एक तहरीर दी थी।

बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके साथ ऑनलाइन धोखाधड़ी कर एक लाख चार हजार नौ सौ अस्सी रुपये की ठगी कर ली है। मामला दर्ज कर विवेचना प्रभारी निरीक्षक अस्कोट उमराव सिंह ने शुरू की। साथ ही अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम ने साइबर सेल की मदद से गहन जांच शुरू की, जिसमें अभियुक्त असीम मण्डल उम्र 29 वर्ष पुत्र रेखाल मण्डल, निवासी छेकाती गेघाट थाना राईघाटा, जिला नॉर्थ 24 परगना, पश्चिम बंगाल का नाम सामने आया।

अभियुक्त को पहले ही उसके घर से गिरफ्त में लेकर सीआरपीसी का नोटिस तामील कराया गया था। लेकिन वह कोर्ट व पुलिस के समक्ष प्रस्तुत न होकर गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से गैर जमानतीय वारंट लिया गया। पुलिस अधीक्षक ने उसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की थी। आखिरकार पुलिस टीम ने अभियुक्त असीम मण्डल विगत 17 सितंबर को हावड़ा, पोस्ट ऑफिस रोड जिला नॉर्थ- 24 परगना से गिरफ्तार कर लिया। उसे ट्रांजिट रिमांड में लेकर पुलिस पिथौरागढ़ ले आई है।